Home /News /entertainment /

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने बंद किया मोबाइल, अद्वैत चंदन के साथ दिन-रात कर रहे हैं काम

'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान ने बंद किया मोबाइल, अद्वैत चंदन के साथ दिन-रात कर रहे हैं काम

आमिर खान का मानना है कि आपकी फिटनेस डाइट और वर्कआउट के साथ-साथ आराम करने पर भी निर्भर करती है.

आमिर खान का मानना है कि आपकी फिटनेस डाइट और वर्कआउट के साथ-साथ आराम करने पर भी निर्भर करती है.

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' (Laal Singh Chaddha) की रिलीज को लेकर काफी संजीदा हैं. इन दिनों वह डायरेक्टर अद्वैत चंदन के साथ फिल्म की एडिटिंग पर काम कर रहे हैं.

    नई दिल्लीः एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ (Laal Singh Chaddha) की काफी समय से चर्चा हो रही है. यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) लीड रोल निभा रही हैं. फिल्म में विजय सेतुपति और मोना सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखेंगे. खबर है कि इन दिनों एक्टर आमिर खान अपनी इस फिल्म के काम में काफी व्यस्त हैं. दरअसल, फिल्म इसी साल क्रिसमस में रिलीज होगी, जिसे ध्यान में रखते हुए एक्टर और डायरेक्टर साथ मिलकर काम कर रहे हैं.

    आमिर खान (Aamir Khan)  की पहले भी कुछ फिल्में क्रिसमस पर रिलीज हो चुकी है, जिसमें ‘गजनी’, ‘पीके’, ‘3 ईडियट्स’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा दिया था. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है, सिर्फ पोस्ट प्रॉडक्शन का काम बाकी है.

    आमिर खान के करीबी सूत्र ने जानकारी दी है कि किसी भी तरह के डिस्टर्बेंस से बचने के लिए आमिर खान ने अपना फोन ऑफ कर दिया है. इन दिनों आमिर खान और डायरेक्टर अद्वैत चंदन रोजाना ‘लाल सिंह चड्ढा’ की एडिटिंग पर काम कर रहे हैं, ताकि फिल्म क्रिसमस में रिलीज के लिए समय पर तैयार हो सके. उन्होंने काम के समय किसी तरह की अशांति से बचने के लिए अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया है और इस समय काम को लेकर काफी गंभीर हैं.’

    आमिर ध्यान रख रहे हैं कि फिल्म समय पर रिलीज हो और वैसी बने, जैसा इसके बनने की उम्मीद की जा रही है. इन दिनों आमिर खान की 1990 में आई फिल्म दिल की खूब चर्चा हो रही है. इस फिल्म में दर्शकों को माधुरी दीक्षित के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी. खबर है कि इस फिल्म का रीमेक बनाया जाएगा, जिसमें यह जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार (Indra Kumar) और भूषण कुमार फिल्म ‘दिल’ का रीमेक बनाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

    Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर