आमिर खान को हुआ कोरोना तो चिंता में डूबे चीनी फैन, बोले- जल्दी ठीक हो जाओ 'रेन्चो'

आमिर खान हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

आमिर खान हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

आमिर खान के कोरोना पॉजिटिव (Aamir Khan Covid Positive) पाए जाने के बाद देश-दुनिया के उनके फैन उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान हो रहे हैं. खास कर एक्टर के चीनी फैन उनकी हेल्थ को लेकर बहुत चिंतित हैं. एक्टर के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने को लेकर ढेरों पोस्ट शेयर किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 8:03 AM IST
  • Share this:
मुंबईः रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, आर माधवन और मिलिंद सोमन के बाद हाल ही में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आमिर खान के प्रवक्‍ता ने जारी बयान में कहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है. साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं. लेकिन, एक्टर के कोरोना पॉजिटिव (Aamir Khan Covid Positive) पाए जाने के बाद देश-दुनिया के उनके फैन उनकी सेहत को लेकर काफी परेशान हो रहे हैं. खास कर एक्टर के चीनी फैन उनकी हेल्थ को लेकर बहुत चिंतित हैं.

आमिर खान की एक्टिंग के चर्चे सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. खासकर चीन में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं. एक्टर की कई फिल्में चाहे वह थ्री-ईडियट्स हो, दंगल हो, सीक्रेट सुपरस्टार या फिर पीके तमाम फिल्मों ने चीन में खूब कमाई की थी. जिससे पता चलता है कि एक्टर की चीन में लाखों में फैन फॉलोइंग है. ऐसे में अब जब एक्टर इस महामारी की चपेट में आ गए हैं तो एक्टर के चीनी फैन्स ने सोशल मीडिया पर चिंता जाहिर करना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता को बर्थडे पर गिफ्ट की ब्रांड न्यू कार, कीमत कर देगी हैरान

एक्टर के कई चीनी फैंस ने उनके जल्दी ठीक होने को लेकर पोस्ट किए हैं और साथ ही कुछ के मन में एक्टर के कोरोना का टीका लगवाने को लेकर सवाल भी हैं. कई यूजर आमिर खान से सवाल कर रहे हैं कि वे कोरोना का टीका कब लगवाने वाले हैं. एक्टर के फैंस ने उन्हें चीनी कोविड टीका लगवाने की सलाह दी है. एक्टर के फैंस ने सोशल मीडिाय पर उनके स्वास्थ्य को लेकर ढेरों पोस्ट शेयर किए हैं, जो अब वायरल हो रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज