आमिर खान की बेटी इरा ने 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' पर शेयर किया Video, बोलीं- मैं 4 साल से डिप्रेशन में हूं...

इरा खान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम- khan.ira)
इरा खान का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम- khan.ira)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी बातें लोगों के सामने रखी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 8:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मानसिक स्वास्थ्य पर बात करने से लोग हमेशा हिचकिचाते हैं, लेकिन जब से सोशल मीडिया पर लोग सक्रिय हुए हैं, वे हर मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. वैसे ही विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस (World Mental Health Day) पर भी कई सितारों ने अपनी-अपनी बातें सोशल मीडिया पर रखी. इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने भी मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी बातें लोगों के सामने रखी.



वायरल हो रहा इरा का वीडियो
इरा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यही नहीं लोग इस वीडियो को लेकर इरा की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इस वीडियो में इरा ने बताया कि वह पिछले चार सालों से डिप्रेशन में हैं और डॉक्टर को दिखा रही हैं. हालांकि अभी वह पहले से बेहतर हैं. उन्होंने आगे बताया कि वह पिछले काफी समय से मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाहती थीं, लेकिन उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करें.
View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on




इस वीडियो के जरिए इरा कह रही हैं कि वे सभी को अपनी जिंदगी की उस जर्नी पर ले जाने चाहती हैं, जहां पर वे डिप्रेशन से एक जंग लड़ रही हैं. वीडियो के अंत में वे एक सवाल छोड़ जाती हैं, 'मेरे पास सब कुछ है फिर मैं डिप्रेस्ड क्यों हूं?' इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा, 'बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है. चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण हैं, आसान और ठीक है लेकिन ठीक नहीं है, यही जीवन है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज