अपना शहर चुनें

States

आमिर खान के बेटे जुनैद ने शुरू की पहली फिल्म की शूटिंग, बहन इरा खान ने शेयर की फोटो

आमिर खान (Instagram @khan.ira)
आमिर खान (Instagram @khan.ira)

जुनैद खान (Junaid Khan) फिल्म 'महाराज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा (Siddharth P Malhotra) डायरेक्ट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी है. वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. सोमवार को आमिर की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने जुनैद की तस्वीर शेयर की और उनके प्रोफेशनल अंदाज की तारीफ की.

इरा ने लिखा- 'जुनू! ये उनका पहला प्ले या पहला शो या हमारा पहला शो साथ नहीं था, बल्कि... आज उनका पहला दिन है! शूट का. और मुझे इस तस्वीर से प्यार है. ये कुछ सालों से एक्टिंग कर रहे हैं, लेकिन मेरे लिए नया है. उन्होंने मेरे प्ले में भी एक्टिंग की है... फिर भी मैं पहले इनकी छोटी बहन हूं और बाद में कुछ और.' 'उनके प्रोफेशनलिज्म की बात ही अलग है. मैं उनके लिए बहुत उत्साहित हूं. वह मुझे फिल्म के बारे में कुछ भी नहीं बताते. मुझे अंदर की खबरें चाहिए.'

आमिर खान, Aamir Khan, Junaid Khan, Ira Khan, Instagram, Bollywood




मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, जुनैद खान फिल्म 'महाराज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं.  फिल्म 1862 के समय की है. जुनैद पिछले कुछ समय से थिएटर कर रहे हैं और उन्होंने राजकुमार हिरानी को 'पीके' में असिस्ट भी किया था. तो वहीं इरा ने हाल ही में फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे से साथ अपना रिश्ता इंस्टाग्राम ऑफिशियल किया है.

दिसंबर 2019 में इरा थिएटर डायरेक्टर बनी थीं और उन्होंने अपना पहला प्ले डायरेक्ट किया था. इसमें युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच लीड रोल में थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज