आमिर खान के बेटे जुनैद को मिला यशराज बैनर का सहारा, इस फिल्म में मिल गई एंट्री

जुनैद खान जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.
जुनैद खान जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

जुनैद खान (Junaid Khan) को लेकर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी. वो खबर ये थी कि जुनैद खान मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' (Ishq) के हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले थे, लेकिन न‍िर्देशक नीरज पांडे के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म के ऑडिशन में जुनैद र‍िजेक्‍ट कर दिया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, जुनैद को लेकर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी. वो खबर ये थी कि जुनैद खान मलयालम फिल्‍म 'इश्‍क' (Ishq) के हिंदी रीमेक से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले थे, लेकिन न‍िर्देशक नीरज पांडे के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म के ऑडिशन में जुनैद र‍िजेक्‍ट कर दिया गया था.

यशराज बैनर की फिल्म से डेब्यू करेंगे
इस खबर को सुनकर हर कोई शॉक्ड था, जिसके पिता बॉलीवुड में राज कर रहे हों... उन्हें अपनी पहली ही फिल्म से रिजेक्ट कर दिया जाए, यह खबर वैसे भी हैरान कर देने वाली थी. लेकिन, अब खबर आ रही है कि आमिर खान अपने बेटे का साथ देने के लिए आगे आ गए हैं. पीपिंगमून में प्रकाशित एक खबर के अनुसार जुनैद खान जल्द ही यशराज बैनर की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.


सच्ची घटनाओं पर बेस्ड होगी फिल्म


रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे और फिल्म में जुनैद एक ऐसे शख्स का किरदार निभाएंगे जो एक ढोंगी बाबा का भंडाफोड़ करेगा. फिल्म में जुनैद के अपॉजिट 'बंटी और बबली 2' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहीं शरवरी वाघ होंगी. बताया जा रहा है कि यह फिल्म साल 1862 में जादूनाथ जी बृजनाथ जी महाराज के केस के ऊपर एक सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. इस फिल्म में जुनैद एक न्यूजपेपर एडिटर की भूमिका में नजर आएंगे. वाईआरएफ अगले महीने इस फिल्म की घोषणा कर सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज