अपने ब्वॉयफ्रेंड की हेयर स्टाइलिस्ट बनी आमिर खान की लाडली इरा खान, कर बैठीं गलती

इरा खान अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ (फोटो साभार: @Ira Khan)

इरा खान अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ (फोटो साभार: @Ira Khan)

आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्त (Reena Dutta) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों चर्चा में है. इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इरा ने नुपुर को हेयरकट देते हुए एक पोस्ट शेयर की है.

  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्त (Reena Dutta) की बेटी इरा खान (Ira Khan) इन दिनों चर्चा में है. इरा अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर इरा नूपुर की फोटो शेयर कर लाइमलाइट में आ गई हैं. अब अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इरा ने नुपुर को हेयरकट देते हुए एक पोस्ट शेयर की है, लेक‍िन इसमें एक ट्व‍िस्ट है. दरअसल, नुपुर को हेयरकट देते हुए इरा की नजर कहीं और ही है.

इरा नुपुर को हेयरकट देते हुए फोन देख रही हैं. उनका ध्यान नुपुर के हेयरकट पर कम और फोन पर ज्यादा है. नुपुर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी वीड‍ियोज और फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने इरा के इस डिस्ट्रैक्शन वाली तस्वीर पर लिखा, 'डिस्ट्रैक्शंस, मैं बता रहा हूं.' इसके बाद इरा ने भी नुपुर की फोटो को रीपोस्ट करते हुए जवाब दिया, 'तुम भी Catan खेल रहे थे. दोनों का यह सोशल मीड‍िया चुगलबंदी मजेदार है. नुपुर ने कुछ अन्य वीड‍ियोज भी शेयर किए हैं जिनमें इरा उनके गाल पर किस करती नजर आईं.

Ira Khan, Ira Khan post
इरा खान अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ (फोटो साभार: @Ira Khan)


इससे पहले इरा खान को वैलेंटाइन डे के मौके पर नुपुर शिखरे ने हैंड मेड Rose गिफ्ट किया था, जिसे देखने के बाद इरा खान की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर नूपुर शिखरे के साथ अपने रिश्ते का खुलासा कर दिया है. प्रॉमिस डे पर इरा ने अपनी और नूपुर की फोटो इंस्टाग्राम पर लगा एक पोस्ट लिखा था, 'तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है.'
इरा खान ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हल्दी फंक्शन की फोटो डाली थी. इस फोटो में दुल्हन जेन खान दूल्हा अभिषेक के साथ इरा और नुपूर ने भी खास अंदाज में फोटो खिंचवाई थी. इरा ने इस फोटो में फंक्शन के हिसाब से पीली साड़ी पहनी है तो नूपुर भी पीले कुर्ते में दिखे थे. बहरहाल अब खुद इरा खान ने अपने रिश्ते का इजहार सोशल मीडिया पर कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज