• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'आंखें 2' में अमिताभ बच्चन के साथ अब नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, निगेटिव रोल निभाएंगे BIG B

'आंखें 2' में अमिताभ बच्चन के साथ अब नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, निगेटिव रोल निभाएंगे BIG B

फोटो साभार-@amitabhbachchan/Sidharth Malhotra

फोटो साभार-@amitabhbachchan/Sidharth Malhotra

'आंखें 2 (Aankhen 2)'  में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधे आदमी का रोल प्ले करेंगे वहीं, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन निगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं.

  • Share this:
    मुंबई. फिल्म 'आंखे (Aankhen)' के रीमेक 'आंखें 2 (Aankhen 2)' के लेकर पिछले तीन सालों से चर्चा चल रही है. फिल्म की कास्टिंग को लेकर कई खबरें सामने आईं. फिल्म सदी के महानायक फिर से नजर आने वाले हैं. 'आंखें 2' के रीमेक के लिए पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में अनिल कपूर बिग बी (BIG B) के साथ नजर आएंगे. इसके बाद फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज हुईं और कहा गया कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को फिल्म में कास्ट किया गया है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम भी फिल्म कास्ट में सामने आया. अब खबर है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी नजर आने वाली है.

    फिल्म 'आंखें 2 (Aankhen 2)' को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. बॉलीवुड हंगाना की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने अब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को इस प्रॉजेक्ट में साथ लेने के लिए अप्रोच किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पहले ही इस प्रॉजेक्ट के लिए हां कह चुके हैं.

    रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म के पार्ट 2 की कहानी बिल्कुल नई होगी, लेकिन इसमें पहले पार्ट की तरह थ्रिल देखने को मिलेगा. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अंधे आदमी का रोल प्ले करेंगे वहीं, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन निगेटिव किरदार में नजर आ सकते हैं.

    आपको कता दें कि साल 2002 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद फिल्म 'आंखें' ने खूब नाम कमाया. इस नाम को देखते हुए इसके निर्माताओं ने फैसला किया कि वह इस फिल्म का सीक्वल भी बनाएंगे. पहली बार इसकी घोषणा साल 2006 में हुई. जब मूल फिल्म को बनाया जा रहा था तो इस दौरान कई रचनात्मक विवादों की वजह से इसके निर्माता गौरंग दोषी और निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह के बीच काफी मतभेद पैदा हो गए. इसलिए जब सीक्वल की बात चली तो विपुल ने अपना नाम इस फिल्म से वापस ले लिया वहीं गौरंग ने फिल्म का निर्देशन करने की जिम्मेदारी अभिनेता सचिन पिलगांवकर को सौंप दी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज