पहली बार सामने आया आराध्या बच्चन का साड़ी LOOK

पहली बार सामने आया आराध्या बच्चन का साड़ी LOOK
ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी का खास ख्याल रखती हैं.

आराध्या (Aaradhya Bachchan) के फंक्शन के लिए उनकी दादा अमिताभ बच्चन, पापा अभिषेक के साथ आराध्या की नानी वृंंदा राय भी पहुंचीं थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2019, 12:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) बॉलीवुड के मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं. ऐश्वर्या अकसर बेटी आराध्या के साथ दिखती हैं. काम से वक्त निकालकर वह बेटी के स्कूल फंक्शन में पहुंचीं. इस दौरान आराध्या साड़ी पहने नजर आईं. नन्ही आराध्या अपने डांस कॉस्ट्यूम में काफी खूबसूरत लग रही थीं. आराध्या के इस फंक्शन के लिए उनकी दादा अमिताभ बच्चन, पापा अभिषेक के साथ आराध्या की नानी वृंंदा राय भी पहुंचीं थीं.

 
आराध्या धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं और वहीं ये एनुअल फंक्शन था. आराध्या यहां लाल, हरे और पीले रंग की साड़ी पहनकर पहुंचीं. इसके साथ उन्होंने बन बनाकर उसमें गजरा लगाया था. इस दौरान वो लाल लिपस्टिक और बिंदी लगाए भी नजर आईं. इस लुक में वो बेहद क्यूट लग रहीं थीं.आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्कूल पहुंचीं, जो कि पिंक कलर का सूट पहने हुए थीं. इसके साथ उन्होंने बालों को खुला रखा. यह पहली बार नहीं है कि आराध्या ने वार्षिक वार्षिक समारोह में भाग लिया है बल्कि उनके नृत्य के वीडियो हर साल इंटरनेट पर छाए रहते हैं. 


ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी का खास ख्याल रखती हैं. सेलिब्रिटी होने के बाद भी उनका हर फंक्शन और पीटीएम अटेंड करती हैं.



ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो महिला सिनेमैटोग्राफर, जिन्होंने अपनी 'तीसरी आंख' से दिखाया दुनिया को दम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading