तूफान पर आर्या की नजर: सुष्मिता सेन ने किया कंफर्म, बनेगा आर्या वेबसीरीज का सीजन 2

सुष्मिता सेन ने आर्या से डिजिटल डेब्यू किया था और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड भी मिला था. (@madhvaniram/Instagram)

सुष्मिता सेन ने आर्या से डिजिटल डेब्यू किया था और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड भी मिला था. (@madhvaniram/Instagram)

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई आर्या वेबसीरीज (Aarya Webseries) को दर्शकों ने बहुत लाइक किया था. पहला सीजन देखने के बाद से फैंस उसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने स्पष्ट कर दिया है कि इस आर्या वेबसीरीज का दूसरा सीजन बनने जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2019 को ओटीटी प्लेटफॉर्म का साल कहा जाए तो अतिश्योक्ति नहीं होगी. 2019 में मार्च से महीनों तक सिनेमाघर बंद रहे थे. इसके कारण फिल्मों से अपना मनोरंजन करने वाले दर्शकों को केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म का ही सहारा था. इस साल ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज की गईं. उस साल की हिट वेबसीरीजों में आर्या और मिर्जापुर प्रमुख हैं.

'आर्या' वेब सीरीज (Aarya Webseries) का दूसरा सीजन बनने जा रहा है. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई आर्या को दर्शकों ने बहुत लाइक किया था. पहला सीजन देखने के बाद से फैंस उसके दूसरे सीजन का इंतजार करने लगे. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने स्पष्ट कर दिया है कि इस आर्या वेबसीरीज का दूसरा सीजन बनने जा रहा है.

गुरुवार को सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. पोस्ट में उनकी केवल आंखें दिख रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- वे मिरर में तूफान को आते देख रही हैं... आर्या सीज़न 2. आपकी इच्छा हमारे लिए आदेश है. मित्रों, मैं आपको लव करती हूं. उन्होंने वेबसीरीज के डायरेक्टर राम माधवानी को टैग करते हुए लिखा है - आइए, इसे करते हैं. इस पोस्ट पर राम माधवानी ने लिखा- वापसी पर स्वागत है आर्य. जुलाई 2021 में एक लाइव चैट सेशन में राम माधवानी से एक फैन ने आर्या के दूसरे सीजन बनाने के बारे में पूछा था उन्होंने इसका पॉजिटिव रिस्पांस दिया था.



सुष्मिता सेन की पोस्ट.



आर्या डच ड्रामा सीरीज़ पेनोज़ा का हिंदी रिमेक है. इसकी कहानी राजस्थान में फिल्माया गया था. पहले सीज़न का क्लाइमैक्स ही कुछ ऐसा था कि उसके आगे की कहानी हर दर्शक जानना चाहते हैं. क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि दुश्मनों से निपटने के बाद आर्या अपने बच्चों के साथ देश छोड़कर चली जाती हैं, लेकिन अभी उन्हें इंटरनेशनल माफिया से निपटना हैं.

सुष्मिता सेन ने आर्या से डिजिटल डेब्यू किया था और उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड भी मिला था. आर्या सीजन 1 19 जून 2020 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई थी, इसमें 9 एपिसोड थे. इस वेबसीरीज में सुष्मिता सेन के साथ चंद्रचूड़ सिंह, नमित दास, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, मनीष चौधरी, विश्वजीत प्रधान ने भी अपने किरदार निभाए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज