• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ‘आर्या’ फेम राम माधवानी सोनी पिक्चर्स के साथ करेंगे काम, बनाएंगे अंडरवाटर थ्रिलर फिल्म ‘डाइव’

‘आर्या’ फेम राम माधवानी सोनी पिक्चर्स के साथ करेंगे काम, बनाएंगे अंडरवाटर थ्रिलर फिल्म ‘डाइव’

फिल्म का निर्देशन नितिन परमार करेंगे. (Photo @officialrmfilms/Instagram)

फिल्म का निर्देशन नितिन परमार करेंगे. (Photo @officialrmfilms/Instagram)

इस फिल्म का प्रोडक्शन राम माधवानी फिल्म्स (Ram Madhvani Films) के बैनर तले किया जाएगा. इस फिल्म को बना रहे राम माधवानी (Ram Madhvani) और अमिता माधवानी ने कहा कि वे जीवन की इस ‘अनूठी’ कहानी को पर्दे पर लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

  • Share this:
    मुंबई. ‘आर्या’ वेब सीरीज (Aarya Web Series) से फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाने वाले फिल्म निर्माता राम माधवानी (Ram Madhvani) ने अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है. उन्होंने गुरुवार को बताया कि वे एक अंडरवाटर (Underwater) थ्रिलर फिल्म ‘डाइव’ (Dive) के लिए सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर काम करेंगे. सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज के अनुसार, इस फिल्म का डायरेक्शन मशहूर विज्ञापन (ऐड) फिल्म निर्माता नितिन परमार करेंगे और इसकी स्क्रिप्ट रेणुका कुंजरू ने लिखी है.

    इस फिल्म का प्रोडक्शन राम माधवानी फिल्म्स (Ram Madhvani Films) के बैनर तले किया जाएगा. इस फिल्म को बना रहे राम माधवानी और अमिता माधवानी ने कहा कि वे जीवन की इस ‘अनूठी’ कहानी को पर्दे पर लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

    दोनों फिल्मकारों ने एक बयान में कहा, ‘हम ‘डाइव’ के लिए सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर काम करने को लेकर खुश तथा उत्साहित हैं. फिल्म का निर्देशन नितिन परमार करेंगे और इसकी लेखक रेणुका कुंजरू हैं. नितिन और रेणुका इस अनूठी कहानी को लेकर आश्वस्त हैं और उनका ड्रामा की शैली को एक नया रूप देने का मकसद है.’ परमार ने कहा कि उनके लिए यह एक सपने के सच होने जैसा है. सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के प्रबंध निदेशक विवेक कृष्णानी ने कहा कि उनका मकसद नए टैलेंट को प्रेरित करने का है.




    वर्कफ्रंट की बात करें तो राम माधवानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म का नाम 'धमाका' है. यह फिल्म बम ब्लास्ट की एक घटना की रिपोर्ट करने वाले न्यूज एंकर पर बेस्ड है. फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर की भूमिका निभा रहे हैं. इसमें कार्तिक का कैरेक्टर उन परिस्थितियों का सामना करता हुआ दिखाई देगा, जो उसे कठिन विकल्पों, अपने करियर के प्रति संयम या भीतर के मानवतावादी को जगाने के बीच जूझती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज