होम /न्यूज /मनोरंजन /राहुल रॉय को आया ब्रेन स्‍ट्रोक, आशिकी फेम एक्‍टर नानावटी अस्‍पताल में भर्ती

राहुल रॉय को आया ब्रेन स्‍ट्रोक, आशिकी फेम एक्‍टर नानावटी अस्‍पताल में भर्ती

एक्‍टर राहुल रॉय. (Photo-@officialrahulroy/Instagram)

एक्‍टर राहुल रॉय. (Photo-@officialrahulroy/Instagram)

एक्‍टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को ब्रेन स्‍ट्रोक के बाद मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 1990 की म्‍यूज‍ ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. एक्‍टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को ब्रेन स्‍ट्रोक के बाद मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 1990 की म्‍यूज‍िकल ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'आशिकी' (Aashiqui) फेम एक्‍टर का इलाज अस्‍पताल (Rahul Roy Hospitalised) में जारी है और पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

    दरअसल 52 साल के राहुल रॉय प‍िछले दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म के ल‍िए करगिल में शूटिंग कर रहे थे.  राहुल कारगिल में गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'एलएसी' की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही उन्हें श्रीनगर के अस्पताल ले जाना पड़ा. बाद में टीम ने उन्हें मुंबई लाकर नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. 2 द‍िन पहले ही उन्‍हें नानावटी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां वह आईसीयू में थे. जानकारी के अनुसार राहुल अभी ठीक हैं और उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.






    बता दें कि राहुल रॉय ने 22 साल की उम्र में महेश भट्ट न‍िर्देश‍ित फिल्‍म 'आशिकी' से अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा वह 'जुनून' और 'फिर तेरी कहानी याद आई' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. राहुल रॉय र‍िएलिटी शो 'ब‍िग बॉस' के पहले सीजन के व‍िनर भी रह चुके हैं.

    Tags: Bigg boss, Rahul Roy

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें