'आशिकी' फेम अनु अग्रवाल बोलीं- बॉलीवुड में होता है कास्टिंग काउच, मैंने भी फेस किया है

'आशिकी' फेम अनु अग्रवाल बोलीं- बॉलीवुड में होता है कास्टिंग काउच, मैंने भी फेस किया है
अनु अग्रवाल. Still from You Tube

फिल्म 'आशिकी (Aashiqui)' फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना किया है.

  • Share this:
फिल्म 'आशिकी (Aashiqui)' फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने बॉलीवुड के बारे में चौंकाने वाली बात कही है. साल 1990 में आई महेश भट्ट की सुपरहिट फिल्म 'आशिकी' से रातोंरात स्टार बनीं अनु अग्रवाल ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का सामना किया है. उन्होंने एक घटना का भी जिक्र किया कि एक डायरेक्टर ने उन्हें एक रोल ऑफर करने उनके घर आए थे. लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहीं अनु अग्रवाल की जिंदगी पर एक वेब सीरीज बन रही है जिसमें अनु अग्रवाल के खुद भी नजर आने की संभावना है.

विस्की की बॉटल लेकर रोल ऑफर करने आए थे डायरेक्टर

लंबे समय से फिल्मों से गायब रही अनु अग्रवाल अब वापसी कर रही हैं और हाल में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड में आउटसाइडर होने का स्ट्रगल, सुशांत की आत्महत्या और कास्टिंक काउच फेस करने पर अपने अनुभव शेयर किए. 'पिंकविला' को दिए इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच होता है. उनके साथ कुछ ऐसा बड़ा नहीं हुआ लेकिन एक डायरेक्टर उनके घर एक रोल ऑफर करने विस्की की बॉटल के साथ गए थे.



बहुत बड़े डायरेक्टर लगभग दोपहर के समय जब उसके घर पहुंचे तो अनु अग्रवाल को यह बात खटक गई. उन्होंने ने सोचा कि कोई डायरेक्टर विस्की की बॉटल के साथ रोल के बारे में बात करने क्यों आएगा? अनु ने उन्हें किसी बहाने से वापस कर दिया.
बिना सहमति के लड़की के साथ कुछ गलत नहीं हो सकता

'मीटू' कैंपेन पर बात करते हुए अनु ने कहा कि पहले लड़कियां उन्हें बताती थीं कि बॉलीवुड में किस तरह लोग उनके साथ मिसबिहैव करते थे. अनु ने बताया कि उनके साथ भी ऐसा हुआ था जबकि वह केवल 13 साल की थीं. उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें यह नहीं पता था कि इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करना है. अनु ने कहा कि जब तक कोई व्यक्ति किसी लड़की का रेप नहीं करता तब तक लड़की की बिना सहमति के उसके साथ कुछ गलत नहीं हो सकता.

अनु ने बताया कि उनकी मां ने जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनी तो उन्होंने कहा, 'मुझे आज पता चला है कि उस समय तुम्हारे लिए इंडस्ट्री में कितना मुश्किल रहा होगा, लेकिन तुमने कभी कोई शिकायत नहीं की.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading