Aashram Season 2: प्रकाश झा की 'आश्रम' फिर विवादों में, करणी सेना ने की वेबसीरीज पर रोक लगाने की मांग

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम (Photo Credit- @iambobbydeol/Instagram)
बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम (Photo Credit- @iambobbydeol/Instagram)

बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर आश्रम 2 (Aashram 2) विवादों में घिरती भी नजर आ रही है. वेबसीरीज आश्रम को लेकर करणी सेना (Karni Sena) ने आपत्ति जाहिर की है और प्रकाश झा के नाम लीगल नोटिस भेजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 8:18 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर वेबसीरीज आश्रम (Aashram) का पहला सीजन काफी सक्सेफुल रहा था. वेबसीरीज में बॉबी देओल की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था. अब हाल ही में मेकर्स ने 'आश्रम 2' (Aashram 2 Trailer) का ट्रेलर जारी किया है. जिसने सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा रखी है. दर्शकों के बीच आश्रम 2 का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन, इस बीच आश्रम 2 विवादों में घिरती भी नजर आ रही है. वेबसीरीज आश्रम को लेकर करणी सेना (Karni Sena) ने आपत्ति जाहिर की है और प्रकाश झा के नाम लीगल नोटिस भेजा है.

करणसी सेना ने वेबसीरीज के ट्रेलर और पूरी वेबसीरीज पर ही रोक लगाने की मांग की है. करणी सेना ने आश्रम पर हिंदू धर्म की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. 'आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड' दिवाली से पहले 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है और इससे पहले ही विवादों में घिर गई है. इससे पहले वेबसीरीज के ट्रेलर पर बवाल मच चुका है. सोशल मीडिया पर भी प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग उठ चुकी है.





वेबसीरीज की रिलीज पर रोक लगाने के लिए करणी सेना अब प्रदर्शन की भी तैयारी में जुट गई है. बता दें, आश्रम 2 पर रोक लगाने की मांग महाराष्ट्र की करणी सेना द्वारा की गई है. करणी सेना के मुताबिक, वेबसीरीज के ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर हिंदु भावनाओं को ठेस पहुंचाया है. आने वाली पीढ़ियों के सामने हिंदु धर्म की निगेटिव इमेज दिखाने की कोशिश की जा रही है. ट्रेलर में जो किरदार हैं, वह किसी व्यक्ति विशेष नहीं बल्कि, हिंदू संस्कृति, परंपराओं, रिवाजों को गलत ढंग से पेश किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज