Aashram Trailer: धर्म के नाम पर लोगों को फुसलाकर उन्हें ठगते दिखेंगे बॉबी देओल

Aashram Trailer: धर्म के नाम पर लोगों को फुसलाकर उन्हें ठगते दिखेंगे बॉबी देओल
फेमस फिल्ममेकर और डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है.

फेमस फिल्ममेकर और डायरेक्टर प्रकाश झा (Director Prakash Jha) की वेब सीरीज 'आश्रम' (Web Series Ashram) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल (Bobby Deol) लीड रोल में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 9:22 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फेमस फिल्ममेकर और डायरेक्टर प्रकाश झा (Director Prakash Jha) की वेब सीरीज 'आश्रम' (Web Series Ashram) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. यह एक थ्रिलर-ड्रामा सीरीज है. इस वेब सीरीज में बॉबी देओल (Bobby Deol) लीड रोल में नजर आएंगे. लंबे समय बाद बॉबी देओल किसी फिल्म में दिखाई देंगे. इस बात के लिए बॉबी के फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं कि देओल इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें बॉबी ने बाबा निराला का कैरेक्टर प्ले किया है. इस रोल में वे धर्म के नाम पर लोगों को फुसलाकर उन्हें ठगते दिखाई देंगे.

यह वेब सीरीज 28 अगस्त 2020 को MX Original पर रिलीज की जा रही है. इसके अलावा इसमें अदिती पोहांकर, अध्ययन सुमन, चंदन रॉय सान्याल और दर्शन कुमार ने अहम भूमिका निभाई है.  इस वेब सीरीज ने लंबे समय बाद बॉबी देओल के फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है.





इस वेब सीरीज की एक और खासियत यह है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर प्रकाश झा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में बॉबी काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका में नजर आएंगे. सोमवार को इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. इस वेब सीरीज का बॉबी देओल के फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
प्रकाश झा ने 'आश्रम' के ट्रेलर से पहले जारी किया था डिसक्लेमर
प्रकाश झा ने 'आश्रम' के ट्रेलर से पहले एक डिसक्लेमर जारी कर साफ कर दिया है कि इस वेब सीरिज से किसी को ठेस पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं है. प्रकाश झा इस बात से डर रहे थे कि उनकी इस बेव सीरिज से कई कोई विवाद न खड़ा हो जाए. उन्होंने डिसक्लेमर में स्पष्ट कर दिया कि इस वेब सीरीज को केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है. इस वेब सीरिज में बॉबी देओल पगड़ी पहने, दाढ़ी बढ़ाए और तिलक के साथ दिखाई देंगे. इससे पहले किसी भी फिल्म में बॉबी को इस तरह देखा नहीं गया है. बॉबी ने इस वेब सीरीज के बारे में अपनी फींलिंग अपने फैंस के साथ शेयर की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज