Home /News /entertainment /

aayush sharma and zaheer iqbal not replaced shreyas talpade arshad warsi in salman film kabhi eid kabhi diwali

'कभी ईद कभी दिवाली' से श्रेयस तलपड़े-अरशद वारसी को आयुष शर्मा-जहीर इकबाल नहीं किया है रिप्लेस?

'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखेंगे आयुष शर्मा-जहीर इकबाल (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखेंगे आयुष शर्मा-जहीर इकबाल (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

सलमान खान ने आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. साल 2018 में 'लवरात्रि' के जरिए आयुष ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो वहीं साल 2019 में फिल्म 'नोटबुक' जरिए जहीर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. अब दोनों ही सितारे सलमान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में देखे जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच लंबे समय से जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. अभी एक हालिया रिपोर्ट में फिल्म को लेकर ये दावा किया गया था कि श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और अरशद वारसी ( Arshad Warsi) इस फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन भाईजान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) उन्हें रिप्लेस कर दिया. दोनों ने फिल्म में अपनी जगह बना ली है. अब इस मामले पर बेहद चौंकाने वाली बात सामने आई है.

‘News18.com’ को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने किसी को रिप्लेस नहीं किया है. अरशद श्रेयस कभी भी फिल्म का हिस्सा नहीं थे. फिल्म की कास्टिंग में अभी के लिए कोई परिवर्तन नहीं किया गया है.

सूरज पंचोली भी निभा सकते हैं खास रोल?
सूत्रों ने बताया -“आयुष और जहीर हमेशा से ही फिल्म का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने किसी को रिप्लेस नहीं किया है. सलमान ने फिल्म की घोषणा के समय से ही दोनों के नाम सिफारिश की थी, जिसके लिए प्रोडक्शन हाउस इसके लिए सहमत हो गया था. ” सूत्र ने आगे ये भी बताया है कि आयुष -जहीर के अलावा सूरज पंचोली पर भी विचार किया जा रहा है. अगर सब कुछ सही रहा वो भी फिल्म में खास रोल प्ले कर सकते हैं.

आयुष -जहीर को सलमान ने किया है लॉन्च
आपको बता दें कि सलमान खान ने आयुष शर्मा और जहीर इकबाल को बॉलीवुड में लॉन्च किया है. साल 2018 में ‘लवरात्रि’ के जरिए आयुष ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो वहीं साल 2019 में फिल्म ‘नोटबुक’ जरिए जहीर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. अब दोनों ही सितारे सलमान के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में देखे जाएंगे. बता दें कि आयुष शर्मा इस फिल्म से पहले भी सलमान के साथ फिल्म ‘अंतिम’ (Antim ) में देखे गए थे.

सलमान संग पहली बार दिखेंगी पूजा हेगड़े
बता दें आने वाली इस अपकमिंग फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hedge) मुख्य भूमिका में होंगी और यह भी बताया गया है कि दक्षिण के सुपरस्टार वेंकटेश (Venkatesh) भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. पहली बार लोगों को सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी देखने के मिलेगी.

Tags: Arshad warsi, Ayush Sharma, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर