Home /News /entertainment /

aayush sharma and zaheer iqbal to play salman khan brother role in kabhi eid kabhi diwali

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म में आयुष शर्मा निभाएंगे खास रोल! 'अंतिम' में भिड़ने के बाद होंगे अब भाई-भाई

इस मच अवेटेड फिल्म में सलमान-आयुष शर्मा बनेंगे भाई-भाई (Photo Credit @aaysharma/instagram)

इस मच अवेटेड फिल्म में सलमान-आयुष शर्मा बनेंगे भाई-भाई (Photo Credit @aaysharma/instagram)

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने पिछले साल 'अंतिम' (Antim ) में भिड़ने के बाद एक शानदार जोड़ी बनाई. उस सेटअप के बिल्कुल विपरीत, हम जल्द ही उन्हें आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में भाइयों की भूमिका निभाते हुए देखेंगे.

अधिक पढ़ें ...

    सलमान खान (Salman Khan) के एक बार फिर से एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) शर्मा के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं. फिल्म ‘अंतिम’ (Antim) में एक दूसरे के जानी दुश्मन बनने के बाद अब खबर है कि सलमान-आयुष, फरहाद सामजी की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में भाई-भाई की भूमिका में देखे जाएंगे. हालांकि अभी इस बारें में आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बी टाउन में ऐसी चर्चा है कि फिल्म में सलमान के तीन भाईयों में एक भाई आयुष शर्मा बनेंगे और एक जहीर इकबाल.

    बता दें कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं और सलमान खान फिल्म में लीड रोल प्ले करने के अलावा इस फिल्म के निर्माता भी हैं. भाईजान ये फिल्म इसी साल 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी.

    आयुष के अलावा जहीर इकबाल भी बनेंगे भाई
    “टाइम्स ऑफ इंडिया” में छपी खबर के अनुसार, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ आयुष शर्मा के अलावा ‘नोटबुक’ (Notebook) के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) भी हैं. बता दें कि जहीर का सलमान खान ने लॉन्च किया था. माना जा रहा है कि जहीर फिल्म में तीसरे भाई की भूमिका निभाएंगे.

    पहले इस सितारों को किया गया था अप्रोचरिपोर्ट के मुताबिक, जब साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म का निर्माण कर रहे थे, तो उन्होंने भाइयों की भूमिकाओं के लिए अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसे एक्टर्स पर विचार किया, लेकिन उनका नाम किसी वजह से फाइनल नहीं हो पाया. कहा तो ये भी जाता है कि इस फिल्म में सलमान खान के लिए एक हेलीकॉप्टर से हेलीपैड पर कूदने की एक बड़ा प्लान भी किया गया था, लेकिन वो प्लान भी अब ठंडे बस्ते में है. ऐसा इसलिए है क्योंकि इस शॉट के लिए फिल्म को वो सेट को हटा दिया गया है और पनवेल में एक नया सेट बनाया जा रहा है जो सलमान के फार्महाउस के करीब है.

    Tags: Bollywood news, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर