Home /News /entertainment /

सलमान खान को है इस चीज में दिलचस्पी, आयुष शर्मा ने खोला राज, बताया 'भाईजान' क्यों नहीं कर रहे शादी

सलमान खान को है इस चीज में दिलचस्पी, आयुष शर्मा ने खोला राज, बताया 'भाईजान' क्यों नहीं कर रहे शादी

आयुष शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

आयुष शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

सलमान खान (Salman Khan)  की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) में भाईजान के बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी फुल एक्शन मोड में हैं. फिल्म में दोनों एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्मों के साथ इस बात का इंतजार है कि आखिर वह कब शादी करेंगे? इसका खुलासा हाल ही में बहन अर्पिता के पति यानी आयुष शर्मा ने किया है. उन्होंने बताया आखिर क्यों 'भाईजान' शादी नहीं कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को लंबे समय से उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) का इंतजार था. इंतजार खत्म हुआ और फिल्म रिलीज हो गई. फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. इस फिल्म में भाईजान के बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) भी फुल एक्शन मोड में हैं. फिल्म में दोनों एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्मों के साथ इस बात का इंतजार है कि आखिर वह कब शादी करेंगे? इसका खुलासा हाल ही में बहन अर्पिता के पति यानी आयुष शर्मा ने किया है. उन्होंने बताया आखिर क्यों ‘भाईजान’ शादी नहीं कर रहे हैं.

    इसलिए नहीं कर रहे शादी!
    आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कनन से एक बातचीत के सलमान खान (Salman Khan) के कई वो राज खोले, जिसके बारे में उनके फैंस जानना चाहते हैं. उनसे जब सलमान की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं भाई से उनकी शादी के टॉपिक पर कभी बात नहीं करता हूं. क्योंकि जिस तरह से वो काम करते हैं, मुझे नहीं लगता कि उनके पास शादी के लिए समय है.

    अपनी जिंदगी से खुश हैं सलमान
    सलमान के लेकर उन्होंने कहा कि मैंने उनकी जिंदगी को जिस तरह से देखा है. उसको देखकर लगता है कि वह अपनी जिंदगी से खुश हैं और अपने लिए खुद फैसले लेना पसंद करते है.

    सलमान को सिर्फ फिल्मों का है शौक
    आयुष ने बताया कि सलमान बेहद सिंपल लाइफ जीते हैं. उनकी लाइफ स्टाइल बेहद सिंपल है. न उन्हें फोन का शौक है और न गाड़ियों का और तो और कपड़ों को लेकर भी वह बहुत ज्यादा चूज़ी नहीं हैं. सलमान ने बहनोई साहब ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उन्हें केवल फिल्मों में दिलचस्पी है. क्योंकि अगर आप उन्हें दो-तीन घंटे के लिए अकेला छोड़ दें तो वो फिल्म देखने में समय व्यतीत करेंगे.

    Tags: Antim, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर