Home /News /entertainment /

सलमान खान को घूंसा मारने से पहले खराब हो गई थी आयुष शर्मा की हालत, बोले- 'मैं डर कर भागने वाला था'

सलमान खान को घूंसा मारने से पहले खराब हो गई थी आयुष शर्मा की हालत, बोले- 'मैं डर कर भागने वाला था'

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) सलमान खान को घूंसा मारने से डरते थे. साभार: Youtube

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) सलमान खान को घूंसा मारने से डरते थे. साभार: Youtube

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. हाल ही में आयुष शर्मा ने कहा कि वह 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' में सीन के दौरान सलमान खान को घूंसा मारने से डरते थे.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में वह अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ दो-दो हाथ करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में आयुष शर्मा ने कहा कि वह ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ में सीन के दौरान सलमान खान को घूंसा मारने से डरते थे. उन्होंने इस बात की खुलासा सोमवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर किया.

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह सलमान खान (Salman Khan) को मुक्का मारने से डरते हैं, इसपर आयुष ने कहा, “सर, मैंने साइड में बोला था, गाड़ी तैयार रखना, गलती से हाथ इधर-उधर हो गया तो मैं डायरेक्ट भाग के गाड़ी में बैठा जाऊंगा.’ आयुष के जवाब पर सलमान ने मजाक में कहा, “जाओगे भी तो घर ही जाओगे न” वह इस बात पर मजे ले रहे थे कि आयुष की शादी उनकी बहन अर्पिता खान से ही तो हुई है.

    आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने हंसते हुए कहा कि भाई बहुत दयालु हैं. रियल लाइफ में तो काफ़ी स्वीट है लेकिन, जब आप मूवी के सेट पर देखते हो, तभी आपको पता चलता है कि आप सलमान खान के सामने खड़े हो गए हैं और आपको उनको पंच मारना है. मुझे लगता है कि उस समय मेरी धड़कन थोड़ी तेज हो गई थी. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, ‘अंतिम’ में सलमान खान और आयुष शर्मा पहली बार ऑनस्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. मूवी में सलमान खान एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, वहीं आयुष एक गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

    सलमान खान फिल्म्स इसे प्रस्तुत कर रहा है. फिल्म को लेकर दर्शकों में इतना क्रेज है कि यह आईएमडीबी (IMDB) की ‘मोस्ट एंटीसिपेटेड न्यू इंडियन मूवीज एंड शोज’ की सूची में टॉप 3 में बनी हुई है. आईएमडीबी के अनुसार, सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है.

    Tags: Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर