Home /News /entertainment /

aayush sharma why out from kabhi eid kabhi diwali know the real reason ss

Kabhi Eid Kabhi Diwali से आयुष शर्मा के बाहर होने की ये है असली वजह, रखी थी ऐसी डिमांड

आयुष शर्मा आखिरी बार पर्दे पर सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे. फाइल फोटो.

आयुष शर्मा आखिरी बार पर्दे पर सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे. फाइल फोटो.

आयुष शर्मा फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से बाहर हो गए हैं. फिल्म से वह आउट क्यों हुए इसका कारण सभी जानना चाह रहे हैं. अब सामने आया है कि आखिर असली वजह (real reason why Aayush Sharma Aayush Sharma) क्या है?

‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) जबरदस्त सुर्खियों में है. फिल्म की स्टार कास्ट और शूटिंग को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं. इस दिनों फिल्म सलमान खान (Salman Khan) ने बहनोई यानी आयुष शर्मा (Aayush Sharma) को लेकर खास चर्चाओं में है. आयुष शर्मा फिल्म से बाहर हो गए हैं. फिल्म से वह आउट क्यों हुए इसका कारण सभी जानना चाह रहे हैं. अब सामने आया है कि आखिर असली वजह (real reason why Aayush Sharma Aayush Sharma) क्या है?

‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की घोषणा के बाद से ही फिल्म में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. पहले कृति सेनन के फिल्म में लीड रोल होने का खबर फिर निर्माता साजिद नाडियाडवाला का फिल्म से खुद को दूर कर लेना और अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) का फिल्म से बाहर होना.

लोगों के मन में हैं कई सवाल
खबरें आईं कि फिल्म को लेकर कुछ मतभेदों के कारण आयुष शर्मा को फिल्म से बाहर कर दिया गया. लेकिन आखिर क्या हुआ था? वो कौन से क्रिएटिव मतभेद थे, जिसकी वहज से आयुष को बाहर कर दिया गया? लोगों को अब शायद इस सवाल का जवाब मिल जाएगा. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से उनके आउट होने का असली वजह अब सामने आई है.

आयुष के फिल्म छोड़ने का वजह!
दरअसल, आयुष फिल्म में अपने हिस्से में सबसे ज्यादा डायलॉग्स चाहते थे और उनकी ये डिमांड ठुकरा दी गई और इसी वजह से वे फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.आयुष फिल्म में सलमान के भाई का रोल प्ले करने वाले थे. फिल्म के डायरेक्टर फरहाद शामजी हैं.

फिल्म में है दो भाईयों का किरदार
‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान का किरदार दो भाईयों वाला होगा. दूसरे भाई का किरदार जहीर इकबाल निभाने वाले थे, लेकिन खबरें उनके भी बाहर जाने की हैं. जहीर अब फिल्म में क्यों नहीं हैं, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है.

कैसे हैं आयुष और सलमान के रिश्ते?
लोगों के मन में ये भी सवाल है कि फिल्म छोड़ने के बाद आयुष और सलमान के रिश्ते में कुछ मतभेद आए हैं? तो रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष ने बहुत ही शालीनता के साथ फिल्म छोड़ी और दोनों के रिश्ते आज भी वैसे ही हैं, जैसे कल थे.

ये होंगे नए किरदार?
खबरों की मानें तो आयुष और जहीर इकबाल की जगह मेकर्स अब भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को फिल्म में लेने का प्लान कर रहे हैं. मेकर्स ने इन दोनों को अप्रोच भी किया है, हालांकि अब तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है.

Tags: Ayush Sharma, Kabhi Eid Kabhi Diwali, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर