• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • 'अब न बचेगा कोई भी अनसॉल्वड केस'- विक्रांत मैसी की फिल्म 'फॉरेंसिक' का मोशन पोस्टर रिलीज

'अब न बचेगा कोई भी अनसॉल्वड केस'- विक्रांत मैसी की फिल्म 'फॉरेंसिक' का मोशन पोस्टर रिलीज

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म 'फॉरेंसिक (Forensic)' का फर्स्ट लुक वायरल.

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फॉरेंसिक (Forensic)' का पहला मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फॉरेंसिक (Forensic)' का पहला मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया. यह फिल्म 2020 की मलयालम हिट फिल्म 'फॉरेंसिक' का हिंदी रीमेक है. यह एक धमाकेदार फिल्म होने वाली है, क्योंकि पहली बार विक्रांत और राधिका आप्टे एक साथ नजर आने वाले हैं. दर्शकों को 'फॉरेंसिक' के साथ एक थ्रिलर राइड का एहसास करवाया जाएगा.

    'फॉरेंसिक' का मोशन पोस्टर को साझा करने के लिए विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट का सहारा लिया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अब न बचेगा कोई भी अनसॉल्वड केस, #फॉरेंसिक करेगा रिवील हर क्रिमिनल का फेस... फॉरेंसिक की एक सुपर प्रतिभाशाली टीम के साथ मेरी अगली परियोजना #Forensic की घोषणा करते हुए खाफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं. यह आश्चर्यजनक है कि कैसे मानसी बागला ने कितनी सहजता से इस मिलन को संभव बनाया है! इस अवसर के लिए धन्यवाद. वास्तव में आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. आइए इसे अगले स्तर पर ले जाएं!.'




    सस्पेंस क्राइम थ्रिलर 'फॉरेंसिक' के फर्स्ट लुक ने निश्चित रूप से दर्शकों की जिज्ञासा को शांत किया होगा. विक्रांत मैसी हमेशा से बेहतरीन गुणवत्ता के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं और 'फॉरेंसिक' इस उत्साह को एक नए स्तर पर ले जा रहा है. विक्रांत मैसी काफी समय के बाद 'फॉरेंसिक' के लिए निर्देशक विशाल फुरिया के साथ फिर से जुड़ेंगे. दोनों इससे पहले वेब शो 'क्रिमिनल जस्टिस' में साथ काम कर चुके हैं. 'फॉरेंसिक' अब फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस साल के अंत तक इसे रिलीज किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज