जानें कौन हैं किशोर अमन शेट्टी, जिन पर ड्रग्स लेने और बेचने का है आरोप

किशोर अमन शेट्टी को ड्रग्स बेचने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. (photo credit: instagram/@kishore_aman_shetty)
किशोर अमन शेट्टी को ड्रग्स बेचने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. (photo credit: instagram/@kishore_aman_shetty)

प्रतिबंधित ड्रग्स एमडीएमए बेचने के प्रयास के आरोप में एक्टर-कोरियोग्राफर और डांसर किशोर अमन शेट्टी (Kishore Aman Shetty) समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 20, 2020, 12:22 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद इंडस्ट्री में ही नहीं पूरे देश में ड्रग्स (Drugs) को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है. इतना ही नहीं ड्रग्स की चर्चा राज्यसभा तक पहुंच चुकी है. इस बीच प्रतिबंधित ड्रग्स एमडीएमए बेचने के प्रयास के आरोप में एक्टर-कोरियोग्राफर और डांसर किशोर अमन शेट्टी (Kishore Aman Shetty) समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक मादक पदार्थ रखने और इसे बेचने के प्रयास के दौरान दोनों लोगों को शनिवार सुबह गिरफ्तार किया गया .

मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त विकास कुमार ने बताया, ‘‘उनसे पूछताछ की गयी. हमें पता चला कि उनमें से एक शख्स बॉलीवुड की फिल्म ABCD में काम कर चुका है. इसके साथ ही वो डांस रियेलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' का भी हिस्सा रह चुका है और कोरियोग्राफर-डांसर है, जिनका नाम किशोर अमन शेट्टी है. एक और व्यक्ति अकील नौशील को गिरफ्तार किया गया. दोनों को उस वक्त पकड़ा गया, जब वे मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे.’’


उन्होंने कहा कि मुंबई से मादक पदार्थ मंगाया गया था और इस मामले में छानबीन की जा रही है. अभियान के दौरान एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन और नशीला पदार्थ एमडीएमए की जब्ती की गयी. एमडीएमए की कीमत एक लाख रुपये बतायी गयी है. नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी कानून एनडीपीएस के तहत इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ेंः KBC 12 Promo: 28 सितंबर से हो रहा है कौन बनेगा करोड़पति का आगाज, इस अंदाज में दिखे अमिताभ बच्चन

शेट्टी डांस रियल्टी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में भाग ले चुका है और बॉलीवुड की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बॉडी केन डांस’ का भी वह हिस्सा था. बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया. इनमें एक नाइजीरिया का नोन्सो जोचेन और आइवरी कोस्ट का आबिदजान है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज