'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के बाद अवॉर्ड्स शोज में हुए 'बेशर्म' बर्ताव पर फिर भड़के अभय देओल, बताई पूरी कहानी

अभय देओल (Photo Credit- @abhaydeol/Instagram)
अभय देओल (Photo Credit- @abhaydeol/Instagram)

अभय देओल (Abhay Deol) ने फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) के बाद अवॉर्ड शोज (Award Shows) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को बड़े स्टार्स होने की वजह से लीड बनाने और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के साथ उन्हें सपोर्टिंग कैटेगरी में रखने पर नाराजगी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 6:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल हमेशा से ही शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी पहचाने जाते हैं. उन्होंने काफी पहले फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' को लेकर अवॉर्ड ईवेंट में अपने साथ हुए गलत बर्ताव पर आवाज उठाई थी. उनका कहना था कि फिल्म तीन दोस्तों की जर्नी के बारे में थी. लेकिन इसमें अवॉर्ड्स ईवेंट्स ने ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ को लीड एक्टर्स बना दिया, वहीं उन्हें और फरहान को सपोर्टिंग एक्टर्स की कैटेगरी में डाल दिया गया. वहीं अब एक बार फिर से अभय ने इसी मुद्दे पर फिर से बात की है और उन्होंने बताया है कि आखिर हुआ क्या था.

अभय देओल ने एक बार फिर से इस मामले पर अपनी आवाज उठाई है. उन्होंने जूम से बातचीत के दौरान कहा कि- 'क्यों हम फरहान और अभय को एक ही कैटेगरी में रखते हैं जिसमें ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ हैं? क्योंकि वो बड़े स्टार्स हैं. इसका कोई मतलब नहीं निकलता. फिल्म का प्लॉट था तीन दोस्तों की यात्रा के बारे में लेकिन वो लोग बेशर्मी से ये काम कर गए. मैंने उस वक्त कुछ नहीं कहा, चुप रहा. मैंने सोचा भूल जाओ, जो भी है, मैं जाऊंगा ही नहीं. यहां तक कि जिंदगी मेरी 10वीं फिल्म थी. मैंने पहले भी इतना कुछ किया था. मुझे लगा सिर्फ मैं ही चिल्ला रहा हूं और बुराई करने वाला या द्वेषपूर्ण दिख रहा हूं. इसलिए भूल जाओ'.

अभय को उम्मीद कि प्रोड्यूसर्स अब भविष्य में ज्यादा सावधान रहेंगे. उन्होंने कहा- 'लेकिन ये सिर्फ बेशर्मी ही नहीं थी, बल्कि चौंकाने वाला भी था. वो सामने था और काफी जबरदस्त था. ये ऐसा था कि वो कह रहे हैं कि हमें परवाह नहीं है कि लोगों को क्या कहना है, हम ऐसा करेंगे क्योंकि हम कर सकते हैं और ऐसा घमंडी- अहंकारी रवैया था जिसे जाना ही चाहिए था और अब वो पहले से ज्यादा सावधान रहेंगे. मैं ये नहीं कहता कि वो बदल जाएंगे लेकिन सावधान जरूर रहेंगे.



अभय का कहना है कि 'जो तुम्हें बड़ा स्टार लगता है, उसे अवॉर्ड दो लेकिन मुझे और फरहान को नीचा मत दिखाओ'. बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट करके भी ये मुद्दा काफी पहले उठाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज