• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • क्या अभय देओल को हुआ शिलो शिव सुलेमान से प्यार? शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

क्या अभय देओल को हुआ शिलो शिव सुलेमान से प्यार? शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

अभय देओल की इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. (फोटो आभार: abhaydeol)

अभय देओल की इस तस्वीर पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. (फोटो आभार: abhaydeol)

अभय देओल (Abhay Deol) ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें आर्टिस्ट शिलो शिव सुलेमान (Shilo Shiv Suleman) के साथ शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के देखकर दोनों के रिलेशनशिप में होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली: अभय देओल (Abhay Deol) बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. वो ‘जिंदगी मिलेगी न दोबारा’, ‘देव डी’ सहित कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अभय देओल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हैं. अभय देओल अपनी निजी जिंदगी पर अधिक बातें करना पसंद नहीं करते हैं. वहीं, अभय देओल प्रीति देसाई के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे. हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

    अब अभय देओल ने कुछ नई तस्वीरें आर्टिस्ट शिलो शिव सुलेमान (Shilo Shiv Suleman) के साथ शेयर की हैं. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के देखकर दोनों के रिलेशनशिप में होने का अनुमान लगाया जा रहा है. अभय देओल ने बेहद कोजी तस्वीरें शिलो शिव सुलेमान के साथ शेयर की हैं. साथ ही इसका कैप्शन उन्होंने लिखा है, ‘फ्री, फॉलोइंग, क्रिएटिव, फन, निडर, शांत और टैलेंटेड, सैंसुअल, सेक्सी….ओह शिलो में ये सब चीजे हैं.

    अभय देओल ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है.( फोटो साभार: abhaydeol)

    शिलो ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है. उन्होंने कहा है, ‘इस टेबल पर कुछ भी टैबू नहीं है. जल्द ही और भी एडवेंचर्स होंगे.’ आपको बता दें कि अभय देओल ने ‘सोचा न था’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद अभय देओल का क्रेज लोगों के बीच था. इम्तियाज अली के साथ पहली ही फिल्म में उन्होंने दिखा दिया था कि वो कितने शानदार एक्टर हैं.

    अभय देओल और शिलो शिव सुलेमान के रिलेशनशिप में होने के कयास लगाए जा रहे हैं. (फोटो आभार:abhaydeol)

    वहीं, इसके बाद अभय देओल ने कई बेहतरीन फिल्में कीं, लेकिन उन्हें वो सुपरस्टार का दर्जा कभी नहीं मिला. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि वो पीआर मशीनरी में पीछे रह गए. उन्होंने कहा था, ‘मैं हमेशा खबरों में नहीं रहता हूं. बाकी स्टार्स के पास पीआर मशीनरी होती है, जो उन्हें खबरों में रखती है. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता हूं.’

    म्यूजिक डिज्नी चैनल पर रिलीज हुई टीवी शो ‘स्पिन’ में अभय देओल ने एक टीन एज पिता का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने पसंद किया था. इसके अलावा वो चॉपस्टिक, जेएल 50 वेब सीरिज में भी नजर आ चुके हैं. इन सीरिज में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज