लाइव टीवी
Elec-widget

अभय देओल ने शेयर की फोटो, बोले, 'मैं भी डायरेक्‍टर के साथ सोया हूं'

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 3:27 PM IST
अभय देओल ने शेयर की फोटो, बोले, 'मैं भी डायरेक्‍टर के साथ सोया हूं'
अभय देओल ने इंस्‍टाग्राम पर दी जानकारी.

अभय देओल (Abhay Deol) इस समय हॉटस्टार (Hotstar) के लिए एक वेब सीरीज (Web Series) की शूटिंग कर रहे हैं. 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित इस वेब सीरीज का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 3:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) में कई अच्‍छी पटकथा वाली फिल्‍मों में शानदार अभिनय करने वाले एक्‍टर अभय देओल (Abhay Deol) की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं. वह इंस्‍टाग्राम में हंसी-मजाक के लिए भी जाने जाते हैं. वह ऐसा कई बार कर चुके हैं. इस बार भी उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर एक मजाक किया है.

दरअसल अभय देओल इस समय हॉटस्टार (Hotstar) के लिए एक वेब सीरीज (Web Series) की शूटिंग कर रहे हैं. 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित इस वेब सीरीज का निर्देशन महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह वेब सीरीज हॉटस्‍टार की सबसे महंगी वेब सीरीज होगी.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

I finally did it. I slept with my director. On set with Mahesh Manjrekar. I’m a @hotstar.


A post shared by Abhay Deol (@abhaydeol) on






इस वेब सीरीज के डायरेक्‍टर महेश मांजरेकर को लेकर अभय देओल ने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो डाली है. साथ ही एक कैप्‍शन भी लिखा है. इस फोटो में महेश मांजरेकर और अभय देओल वेब सीरीज के सेट पर कुर्सी में सोते नजर आ रहे हैं. ऐसे में अभय देओल ने अपने मजाकिया अंदाज में फोटो का कैशन लिखा है, 'आखिरकार मैंने कर दिखाया. मैं अपने डायरेक्‍टर के साथ सोया. महेश मांजरेकर के साथ सेट पर. मैं हॉटस्‍टार हूं.'

यह भी पढ़ें: डेढ़ साल बाद फिल्‍मों में वापसी कर रहीं इलियाना डिक्रूज बोलीं, 'मैं साउथ की अक्षय कुमार थी...'

सलमान खान ने अजय देवगन को Tanhaji की अपने अंदाज में दी बधाई, किया कुछ ऐसा...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...