अभय देओल ने उड़ाया खुद का मजाक, शेयर की ऐसी तस्वीर

अभय देओल (Abhay Deol) ने खुद का ही मीम शेयर करके ये साबित कर दिया कि वो कितने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर वाले एक्टर हैं.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 4:58 PM IST
अभय देओल ने उड़ाया खुद का मजाक, शेयर की ऐसी तस्वीर
अभय देओल शेयर किया मीम
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 4:58 PM IST
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभय देओल अपनी एक्टिंग के साथ-साथ शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी पहचाने जाते हैं. इस बात का सबूत हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दिया है. उन्होंने सोशल एकाउंट पर अपना ही मीम शेयर कर डाला है. इसके साथ एक लंबे कैप्शन के जरिए कई बातें भी कह डाली हैं. अभय का ये अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है. जिसके चलते उनकी तस्वीर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. अभय देओल सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते लेकिन जब भी आते हैं धमाका कर देते हैं. अब उनकी लेटेस्ट तस्वीर को धमाका ही कहेंगे.

दरअसल, गुरुवार को अभय ने अपने बॉलीवुड करियर पर बना एक फनी मीम इंस्टा पर शेयर कर दिया. ये एक मजाकिया तस्वीर है जिस पर एक तरफ अभय की तस्वीर के साथ लिखा है 'Abhay' दूसरी तरफ खाली जगह है और इस पर लिखा है 'Ab Nahi Hay'. ये मीम पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. खास बात ये भी है कि इसे साथ अभय ने एक लंबा सा कैप्शन भी लिखा है. अभय का ये कैप्शन भी काफी दिलचस्प है.



इस मीम का जवाब देते हुए अभय ने लिखा 'ये मुझे ऑनलाइन मिला. बहुत सही सवाल उठाया गया है जो फैंस और मीडिया मुझसे हर वक्त पूछते हैं. क्यों आप बड़े पर्दे पर ज्यादा नहीं दिखाई देते हैं? ये एक बड़ा सवाल है जिसका शॉर्ट में जवाब नहीं दिया जा सकता. शायद एक दिन मैं इस बारे में किताब लिखूं'. अभय ने आगे लिखा, 'मैं बता दूं कि मेरे पास 3 फिल्में हैं जो पोस्ट पोस्ट प्रोडक्शन में हैं. इसके अलावा दो और फिल्मों पर काम शुरू करने वाला हूं'.



बता दें कि शानदार एक्टर होने के बाद भी अभय देओल कम ही फिल्मों में नजर आते हैं. हालिया फिल्मों की बात करें तो अभय डायरेक्टर आनंद एक राय की फिल्म 'जीरो' में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आए थे. इसके अलावा वो अभिनेत्री मिथिला पालकर के साथ नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज 'चॉपस्टिक' में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा के बाद अब छुट्टी पर निकलीं शो की ये एक्ट्रेस, शेयर किया Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 4:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...