अभिजीत भट्टाचार्य का बड़ा दावा, 'मेरे गानों ने अक्षय कुमार को स्टार बनाया, नहीं तो...'

अभिजीत भट्टाचार्य का ये बयान खूब वायरल हो रहा है.

अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने दावा किया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज की तारीख में एक बड़े कलाकार हैं और यह सब उनके गाने की वजह से ही हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने अक्षय को गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भी बताया.

  • Share this:
    बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए. अपने गानों के साथ अक्सर वह विवादास्पद टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं. साल 1998 में आई फिल्म 'यस बॉस' के गाने 'मैं कोई ऐसा गीत गाऊं' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्वगायक के रूप में फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा गया. अभिजीत एक बेहतरीन सिंगर तो हैं ही साथ ही वह अपने बेबाक बोल को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं. अभिजीत ने बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दावा किया है कि अक्षय कुमार को उन्होंने एक बड़ा स्टार बनाया है.

    दरअसल, अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) हाल ही में एक लाइव सेशन (Live Session) में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने कई बातें कही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि अक्षय आज की तारीख में एक बड़े कलाकार हैं और यह सब उनके गाने की वजह से ही हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भी बताया.

    अभिजीत ने कहा कि मैं सिंगर हूं और स्टार्स के लिए गाने, गाने को ही हूं. यह मायने नहीं रखता कि मैं कितना अच्छा गाता हूं. अगर वह व्यक्ति स्टार नहीं है तो उसकी कोई कीमत नहीं. एक तरफ शाहरुख खान हैं तो दूसरी तरफ सुनील शेट्टी. अब शाहरुख खान स्टार हैं, जब वे बोलते हैं तो उनकी एक क्लास होती है और सुनील के साथ रफ एंड टफ अपील जुड़ी हुई है. जब भी कोई सुनील के लिए किसी गाने को क्यूरेट करने का फैसला करता है तो उसे आक्रामक और जंगली होना पड़ता है. मैंने सुनील और शाहरुख दोनों के लिए गाने गाए हैं. दोनों पर फिल्माए गए मेरे गाने हिट रहे.

    वह यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि अक्षय कुमार के स्टारडम की शुरुआत के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि मेरे गानों ने अक्षय कुमार को स्टार बनाया है. जब उन्हें लॉन्च किया गया, तब वे स्टार नहीं थे. उन्हें पहले 'गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती' माना जाता था. ठीक वैसे ही जैसे मिथुन चक्रवर्ती को 'गरीबों का अमिताभ बच्चन' माना जाता था.

    अभिजीत ने आगे कहा कि संगीत में बड़ी ताकत होती है, फिर चाहे देव आनंद हों, राज कपूर हों या फिर राजेश खन्ना. अक्षय कुमार फिल्म 'खिलाड़ी' (1992) के बाद स्टार बने. मैंने इसके सॉन्ग 'वादा रहा सनम' को आवाज दी थी. इसके बाद उनकी कई फिल्मों के टाइटल में खिलाड़ी शब्द आया. मेरी आवाज उन पर सूट करती है. ये सभी एक्टर्स पहले स्टार नहीं थे, लेकिन मेरी आवाज ने उन्हें स्टार बना दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.