इन पाकिस्तानी कलाकारों ने लगा रखी है 'अभिनंदन' पर चुप्पी, सोशल मीडिया पर उठे सवाल

राहत फतेह अली खान, आतिफ असलम

भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच चल रहे तनाव से लेकर विंग कमांडर अभिनंदन (Wing Commander Abhinandan) की वापसी तक बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों (Pakistani Artist) ने चुप्पी साधी हुई है.

  • Share this:
    आज भारत के लिए वाकई गर्व का दिन है. आज पाकिस्तान की कैद से भारत के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन भारत वापस लौट रहे हैं. पुलवामा अटैक के बाद भारतीय वायु सेना Indian Air Force ने एयर स्ट्राइक Air Stirke के जरिए करारा जवाब दिया था. भारत पाकिस्तान के बीच चल रहे इस तनाव पर जहां बॉलीवुड खुलकर बोल रहा है. वहीं बॉलीवुड में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकार चुप्पी साधे हुए हैं. वे न तो भारत की ओर से बोल रहे हैं और ना ही पाकिस्तान.

    पुलवामा हमले के बाद सलमान खान ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' से हटा दिया था. वहीं इसके बाद आतिफ असलम की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. न ही उनके सोशल एकाउंट पर कोई पोस्ट देखने को मिला है.

    वहीं दूसरी तरफ भारत के सबसे मशहूर सिंगर्स में से एक राहत फतेह अली खान भी इस मामले में खामोश हैं. उनके सोशल एकाउंट पर भी सन्नाटा है. भारत-पाक के बीच हुई इतनी बड़ी घटना पर राहत फतेह अली खान को भी कुछ नहीं कहना है.

    वहीं भारत में काम कर रहे इन कलाकारों की चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. भारत में भी उनके अच्छे-खासे फैंस हैं, ये फैंस भी जानना चाहते हैं कि वे कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं.

    हीं दूसरी तरफ भारत में काम कर चुके एक्टर अली जफर अपने ट्विटर पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) की तारीफ करते दिखाई दिए. इसके साथ उन्होंने भारत-पाकिस्तान के बीच शांति की कामना भी की. उन्होंने भारत में नाम और पैसा जमकर कमाया. वो कई फिल्मों मं बतौर एक्टर भी नजर आए और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में गाने भी गाए. बॉलीवुड के जरिए ही एक्ट्रेस बनीं वीना मलिक भारत के खिलाफ ही जहर उगल रही हैं.

    ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में कैंसिल किया था शो अब भड़का जावेद अख्तर का गुस्सा, कही ऐसी बात

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स