Home /News /entertainment /

अभिषेक बच्‍चन ने अपनी डेब्‍यू वेब सीरीज BREATHE के नए सीजन का क‍िया एलान, भांजी नव्‍या ने क‍िया ये कमेंट

अभिषेक बच्‍चन ने अपनी डेब्‍यू वेब सीरीज BREATHE के नए सीजन का क‍िया एलान, भांजी नव्‍या ने क‍िया ये कमेंट

ब्रीद के नए सीजन में अभिषेक बच्‍चन और अमित साध के साथ नवीन कस्‍तूर‍िया भी द‍िखेंगे.

ब्रीद के नए सीजन में अभिषेक बच्‍चन और अमित साध के साथ नवीन कस्‍तूर‍िया भी द‍िखेंगे.

BREATHE NEW SEASON: अभिषेक बच्‍चन (ABHISHEK BACHCHAN) ने अपनी डेब्‍यू वेब सीरीज साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' के नए सीजन की घोषणा कर दी है. इसकी शूटिंग द‍िल्‍ली और मुंबई में होगी.

    BREATHE NEW SEASON: अभिषेक बच्‍चन (ABHISHEK BACHCHAN) ने वेब सीरीज साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ से अपना वेब डेब्‍यू क‍िया था. इस वेब सीरीज से दर्शकों को खासा प्‍यार म‍िला था. अब अभिषेक एक बार फिर अपनी इस वेब सीरीज का सीक्‍वेल लेकर आ रहे हैं. ऐसे में मामा की इस वेब शो के नए सीजन को लेकर उनकी भांजी नव्‍या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी काफी खुश हैं. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर नजर आएगी. अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन के साथ इस नए सीजन में एक्‍ट्रेस सैयामि खेर और नवीन कस्तूरिया नजर आएंगे. ‘ब्रीद’ के पहले सीजन में एक्‍टर आर. माधवन नजर आए थे और उनके अंदाज को काफी पसंद किया गया था. दूसरे सीजन में माधवन की जगह अभिषेक बच्‍चन ने ले ली और अब नया सीजन भी अभिषेक बच्‍चन के साथ ही आने वाला है.

    मयंक शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाले इस वेब सीरीज के नए सीजन का निर्माण दिल्ली और मुंबई में शुरू हो चुका है. ये वेब सीरीज अगले साल र‍िलीज होगी. पहले सीजन में अभिषेक अपनी बच्‍ची को बचाने के लिए हर हद पार करने को तैयार हो जाते हैं. इस बार इस सीजन में नवीन कस्‍तूर‍िया भी नजर आने वाले हैं. नवीन इससे पहले वाईआरएफ के सुपरहिट वेब शो ‘एस्‍परेंट’ कें नजर आ चुके हैं. ये वेब शो अपने कंटेंट के लिए काफी सराहा गया है.

    अभिषेक बच्‍चन ने इस नए सीजन की घोषणा सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के साथ की. एक्‍टर ने ल‍िखा, ‘मुकाबला जारी है, हम ‘ब्रीद: इनटू द शेडोज’ के नए सीजन की शुरुआत कर रहे हैं.’ अभिषेक के इस पोस्‍ट पर उनकी भांजी नव्‍या नवेली ने ‘वाउ…’ ल‍िखा है.

    ABHISHEK BACHCHAN, Breathe Into The Shadows, BREATHE NEW SEASON

    वेब सीरीज ब्रीद के नए सीजन की शूटिंग द‍िल्‍ली और मुंबई में होगी.

    इस मौके पर अमेजन प्राइमी वीडियो इंडिया की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा, “ब्रीद: इनटू द शैडोज की लोकप्रियता और दर्शकों की उम्मीदों को देखते हुए इसके नए सीजन की घोषणा जरूरी थी. इस सीजन में दर्शकों का उत्साह और रोमांच कई गुना अधिक होने वाला है, क्योंकि नए किरदारों ने कहानी को और भी ज्यादा दिलचस्प बना दिया है.’

    Tags: Abhishek bachchan, Amazon Prime Video, Breathe Into The Shadows, Navya Naveli nanda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर