लाइव टीवी

लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में फंसी हैं जया बच्चन, बर्थडे पर अभिषेक-श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट

News18Hindi
Updated: April 9, 2020, 8:25 AM IST
लॉकडाउन की वजह से दिल्ली में फंसी हैं जया बच्चन, बर्थडे पर अभिषेक-श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट
अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन ने मां जया को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

मां जया बच्चन (Jaya Bachchan) का जन्मदिन खास मनाने और अपनों से दूर उन्हें परिवार की कमी न खले इसिलए बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट लिखा.

  • Share this:
मुंबई- अभिनेत्री से सांसद बनीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं. एक परिपक्क पत्नी, समर्पित मां हैं, जिनके लोग आज भी दीवाने हैं. अपने 72वें जन्मदिन के मौके पर जया अपने परिवार से दूर हैं. परिवार मुंबई में और वो लॉकडाउन (Lockdown) की वहज से दिल्ली (Delhi) में फंसी हुई हैं. मां का जन्मदिन खास मनाने और अपनों से दूर उन्हें परिवार की कमी न खले इसिलए बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन ने अपनी मां के जन्मदिन को इस बार सोशल मीडिया (Social Media) पर खास मनाया है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन की एक फोटो शेयर कर दिल की बात लिखकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. वहीं, बेटी श्वेता (Shweta Bachchan) ने भी एक पुरानी तस्वीर को साझा कर अपना प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

अभिषेक बच्चन ने मां की तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और लिखा, 'हर बच्चा आपको बताता है कि उसका फेवरेट शब्द, मां होता है. हैप्पी बर्थडे मां. हालांकि, आप दिल्ली में हैं, लॉकडाउन लगा हुआ है और हम सब मुंबई में हैं. लेकिन आपको पता है न कि हम आपको ही याद करते रहते हैं. आप हमारे दिल में रहती हैं. आई लव यू...'








 




View this post on Instagram




 

As every child will tell you, their favourite word is... MA! Happy Birthday, Ma. Although you are away in Delhi due to the lockdown and we all are here in Mumbai, know that we are thinking of you and carry you in our hearts. I love you!


A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on






वहीं, श्वेता बच्चन ने एक पुरानी फोटो शेयर कर लिखा- 'मैं अपने साथ आपका दिल लेकर चलती हूं (अपने दिल के अंदर आपका दिल). मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं (मैं जहां जाती हूं आप साथ होती हैं)। हैप्पी बर्थडे मम्मा. आई लव यू.'




आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा जया बच्चन ने अपने करियर में एक से एक बेहतरीन किरदार निभाए. साल 1963 में सत्यजीत रे की फिल्म महानगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जया बच्चन कई फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: 15 साल में एक्टिंग, 24 घंटे में शादी... ऐसे शुरू हुई थी अमिताभ बच्चन-जया भादुड़ी की लव स्टोरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2020, 8:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading