कोरोना की ग‍िरफ्त से न‍िकलने के बाद पहली बार नजर आए अभिषेक बच्‍चन, Viral हुई Photo

कोरोना की ग‍िरफ्त से न‍िकलने के बाद पहली बार नजर आए अभिषेक बच्‍चन, Viral हुई Photo
अभिषेक बच्‍चन की ये तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है. (Photo- Viral Bhayani)

अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) कोरोना (Corona Virus) की चपेट में आने के बाद पहली बार क‍िसी पब्लिक इवेंट में नजर आए हैं. शनिवार को निर्देशक जेपी दत्ता ( JP Dutta) की बेटी न‍िध‍ि दत्ता (Nidhi Dutta) की सगाई हुई, जिसमें अभिषेक बच्‍चन भी शामिल हुए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 7:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) कोरोना (Corona Virus) की चपेट में आ चुके हैं और इसके चलते मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती भी रहे हैं. कोरोना की जंग जीतने के बाद अभिषेक बच्‍चन हाल ही में एक सगाई समारोह में शामिल हुए और यहां काफी खुश और हेल्‍दी नजर आए. शनिवार को निर्देशक जेपी दत्ता ( JP Dutta) की बेटी न‍िध‍ि दत्ता (Nidhi Dutta) की सगाई हुई, जिसमें अभिषेक बच्‍चन भी शामिल हुए. ऐसे में अभिषेक की इस सगाई में शामिल होने की तस्‍वीरें भी सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

अभिषेक बच्‍चन के फेनपेज ने उनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. न‍िधि दत्ता की शादी ब‍िनोय गांधी से हो रही है. अभिषेक इस सगाई में ऑफ-वाइट कुर्ता-पजामा में नजर आए. वहीं न‍िध‍ि अपनी सगाई में प‍िंक लहंगा पहने नजर आईं. एक्‍टर दीप‍िका कक्‍कड़ और शोएब इब्राहिम भी इस फंक्‍शन में नजर आए.

Viral Bhayani




सगाई से एक द‍िन पहले ही न‍िध‍ि की मेहंदी सेरेमनी में सारा अली खान अपनी मां अमृता स‍िंह के साथ नजर आईं.
सारा अली खान (Photo Credit- @sarafann2020/Instagram)






बता दें कि अभिषेक बच्‍चन ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत साल 2000 में जेपी दत्ता की फिल्‍म 'रेफ्यूजी' से की थी.





बता दें कि अभिषेक बच्‍चन और अमिताभ बच्‍चन हाल ही में कोरोना की चपेट में आए थे. उन दोनों के बाद ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अभिषेक-ऐश्‍वर्या की बेटी भी कोरोना पॉजेटिव पाए गए थे. इसके बाद इन सभी को मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में आइसोलेशन में रखा गया था. हाल ही में ये सभी इस बीमारी लड़कर अपने घर वापस लौटे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज