बच्चन परिवार की मशहूर दीवाली पार्टी इस साल हुई कैंसिल? अभिषेक बच्चन ने बताया कारण

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अभिषेक बच्चन (Photo Credit- @bachchan/Instagram)
अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अभिषेक बच्चन (Photo Credit- @bachchan/Instagram)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बताया है कि इस साल बच्चन परिवार इंडस्ट्री की सबसे मशहूर दीवाली पार्टी (Diwali Party) होस्ट नहीं करेंगे. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 4:21 PM IST
  • Share this:
मुबई. दीवाली आने वाली हैं, देश भर में ये त्योहार धूम-धाम से मनायाजाता है. वहीं बात करें बॉलीवुड की तो हर साल दीपावली (Diwali) के मौके पर बच्चन परिवार शानदार दीवाली पार्टी का आयोजन करता है. ये पार्टी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर पार्टियों में से है. सालों से आयोजित हो रही इस पार्टी (Diwali Party) को बच्चन परिवार बड़ी शान से होस्ट करता है. वहीं इसके लिए घर की बेटी श्वेता बच्चन भी दिल्ली से आकर शामिल होती हैं. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल ये आलीशान पार्टी आयोजित नहीं की जाएगी. जिसके पीछे का कारण अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने खुद बताया है.

अभिषेक बच्चन ने इस साल की दीवाली पार्टी के बारे में बताया है. उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा- 'ये सच है. हमारे परिवार में इसी साल एक मृत्यु हुई है. मेरी बहन की मदर इन लॉ रितु नंदा का निधन हो गया था. इसके अलावा ऐसे समय में कौन पार्टीज होस्ट करता है? जब पूरी मानव सभ्यता सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. हमें जितना हो सके उतना सावधान रहना चाहिए. सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखना ही एक आखिरी ऑप्शन है. वो भी संक्रमण नहीं होने की गारंटी नहीं है. दीवाली पार्टी और दूसरे सोशल ईवेंट्स इस दौर में दूर का सपना है'.

उन्होंने वायरस से संक्रमित होने वाले दौर के बारे में बात करते हुए कहा- 'इम्यूनिटी की कोई गारंटी नहीं है, सिर्फ इसलिए नहीं कि किसी को ये हो चुका है. सबकुछ इतना संदिग्ध है... हर किसी को ऐसे वक्त में पॉजिटिव सोच रखने की जरूरत है'. बता दें कि इसी साल जुलाई में बच्चन परिवार के 4 सदस्य अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी कोरोना संक्रमित हो गए थे, हालांकि बाद में सभी ने कोरोना को मात देदी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज