अभिषेक बच्चन के लिए 8 साल की बच्ची ने की दुआ, एक्टर ने खुश होकर लुटाया प्यार

अभिषेक बच्चन के लिए 8 साल की बच्ची ने की दुआ, एक्टर ने खुश होकर लुटाया प्यार
फोटो साभार- @bachchan/Instagram

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का हाल ही में फिर कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वो फिर कोरोना पॉजिटिव आए, ऐसे में उन्हें अस्पताल से तब तक छुट्टी नहीं मिलेगी जब तक उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव नहीं आ जाती.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 1:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अस्पताल में कोरोना की जंग लड़ रहे हैं. अमिताभ बच्चन इस जंग को जीतकर घर वापस आ गए हैं, लेकिन अभिषेक पिछले 27 दिनों से मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में भर्ती हैं. सोशल मीडिया के जरिए वो अपना हाल अपने फैंस के बता रहे हैं. हाल ही में उनका फिर कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वो फिर कोरोना पॉजिटिव आए, ऐसे में उन्हें अस्पताल से तब तक छुट्टी नहीं मिलेगी जब तक उनकी रिपोर्ट कोरोना निगेटिव नहीं आ जाती. फैंस भी अब अभिषेक बच्चन के जल्द ठीक होने दुआ कर रहे हैं. हाल ही में अभिषेक की एक नन्हीं फैन ने उनक जल्द ठीक होने की कामना की.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के जल्द ठीक होने के लिए 8 साल की एक बच्ची ने दुआं की तो अभिषेक बहुत खुश हो गए. दरअसल, बच्ची ही मम्मी ने ट्विट पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- मेरी आठ साल की बेटी मुझ से पूछ रही है अभिषेक बच्चन को स्पेल कैसे करेंगे? जब मैंने पूछना चाहा कि तुम ऐसा क्यों पूछ रही हो तो उसने कहती है कि वो अभिषेक का नाम अपनी प्रेयर लिस्ट में लिखेगी, जिससे वे जल्दी ठीक जाए और अपने घर पहुंच जाएं.
इस ट्वीट को देखने के बाद अभिषेक महिला को कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा- मेरी तरफ से उस बच्ची को शुक्रिया कहिए.

सोशल मीडिया पर बच्ची और अभिषेक के इस प्यार की काफी सराहना हो रही है. फैंस लगातार अभिषेक के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी से गायब मिले कुछ पन्ने, फिर खड़े हुए सवाल

आपको बता दें कि हाल ही में अभिषेक ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसमें वह खुद को मोटिवेट करते दिखे और उन्होंने हॉस्पिटल के डिस्चार्ज प्लान को बयां किया था. अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल बोर्ड की तस्वीर पोस्ट की थी. इसके साथ कैप्शन दिया- 'हॉस्पिटल डे: 26 डिस्चार्ज प्लान: नो.' खुद को मोटिवेट करते हुए उन्होंने कहा- 'कम ऑन बच्चन, तुम कर सकते हो.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज