Home /News /entertainment /

abhishek bachchan does not believe in the term pan india he said we are part of big family pr

Pan India टर्म पर भरोसा नहीं करते अभिषेक बच्चन, बोले-'रीमेक एक च्वॉइस है जिसे हम बनाते हैं'

अभिषेक बच्चन पूरी फिल्म इंडस्ट्री को फैमिली मानते हैं. (फोटो साभार: 
bachchan/Instagram)

अभिषेक बच्चन पूरी फिल्म इंडस्ट्री को फैमिली मानते हैं. (फोटो साभार: bachchan/Instagram)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) की सफलता के बारे में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)का कहना है कि अच्छी फिल्में चलती हैं और बुरी फिल्में फ्लॉप होती हैं. फिल्म का रीमेक बनाने का मतलब ये नहीं है कि यहां ऑरिजिनल आइडिया की कमी है. हम एक बड़ी फैमिली का हिस्सा हैं तो कॉन्टेंट का आदान-प्रदान होना तय है. यह एक च्वॉइस है जिसे हम बनाते हैं’,

अधिक पढ़ें ...

एस एस राजामौली (S S Rajamouli) की फिल्म RRR और केजीएफ: चैप्टर 2, ‘पुष्पा’ जैसी साउथ इंडियन फिल्मों  की देश भर में अपार सफलता के बाद बॉलीवुड और रीजनल फिल्म इंडस्ट्री के बीच का फर्क धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है. इन फिल्मों की सफलता ने एक अलग तरह की चर्चा छेड़ दी है. हालांकि पैन इंडियन फिल्मों को लेकर बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कुछ अलग ही ख्याल रखते हैं और उनका इस टर्म पर ही विश्वास नहीं है.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने कहा – ‘मैं पैन इंडिया टर्म में भरोसा नहीं रखता, आखिर इसका मतलब क्या है ? क्या हम इसे किसी दूसरे इंडस्ट्री के लिए इस्तेमाल करते हैं ? बिलकुल भी नहीं. हम सिनेमा देखने वाली एक बड़ी आबादी हैं और हम सिनेमा पसंद करते हैं..कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी भाषा में फिल्म बनाई गई है’.

Abhishek Bachchan, Dasvi, Abhishek Bachchan Film Dasvi, अभिषेक बच्चन, दसवीं, अभिषेक बच्चन फिल्म दसवीं

फिल्म ‘दसवीं’ को दिनेश विजान के मैडॉक फिल्म्स ने बनाया है.

अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में कॉन्टेंट की कमी को नकारा
साउथ की फिल्मों की सफलता के बाद बॉलीवुड में कॉन्टेंट की कमी पर भी सवाल उठने लगे हैं . अभिषेक बच्चन ने इस तथ्य से भी इनकार किया कि बॉलीवुड में कॉन्टेंट की कमी है. एक्टर का कहना है कि ‘साउथ में भी हिंदी फिल्मों के रीमेक बनाए जा रहे हैं. ये सवाल ही गलत है. हम सभी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं’.

अभिषेक का कहना है हम सब फैमिली हैं
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफलता के बारे में अभिषेक बच्चन का कहना है कि अच्छी फिल्में चलती हैं और बुरी फिल्में फ्लॉप होती हैं. फिल्म का रीमेक बनाने का मतलब ये नहीं है कि यहां ऑरिजिनल आइडिया की कमी है. ये कोई नहीं बात नहीं है. हम एक बड़ी फैमिली का हिस्सा हैं तो कॉन्टेंट का आदान-प्रदान होना तय है. यह एक च्वॉइस है जिसे हम बनाते हैं’.


ये भी पढ़िए-अमिताभ-अभिषेक बच्चन के फैन ने बनाई मजेदार तस्वीर, आलोचना करने वालों को बिग बी ने दिया करारा जवाब

‘दसवीं’ में अभिषेक की एक्टिंग की हो रही तारीफ
अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में उनकी फिल्म ‘दसवीं’ रिलीज हुई. इस फिल्म में निम्रत कौर और यामी गौतम के साथ नजर आए थे. शिक्षा के महत्व को बताने वाली इस फिल्म में अभिषेक, यामी और निम्रत ने शानदार काम किया है. दर्शकों को जूनियर बच्चन की अदाकारी पसंद आई. कई फैंस ने तो उन्हें अमिताभ बच्चन से भी बेहतर एक्टर करार दिया.

Tags: Abhishek bachchan, KGF 2, RRR Movie

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर