• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अजय देवगन की वजह से सड़क पर सोए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा!

अजय देवगन की वजह से सड़क पर सोए थे अभिषेक बच्चन, जानें क्या हुआ था ऐसा!

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की दोस्ती के किस्से बॉलीवुड में भी मशहूर हैं.

अजय देवगन और अभिषेक बच्चन की दोस्ती के किस्से बॉलीवुड में भी मशहूर हैं.

अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के पहले से इंडस्ट्री में हैं और इस नाते वो अभिषेक के सीनियर भी हैं. दोनों की दोस्ती दरअसल 1998 से शुरू हुई जब अजय देवगन मेजब साब की शूटिंग के दौरान हुई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    अजय देवगन (Ajay Devgn) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) में यूं तो 6 सालों का अंतर है लेकिन दोनों की दोस्ती बिल्कुल पक्की है. दोनों साथ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं और किसी भी शो या इंटरव्यू में अजय और अभिषेक एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते हैं. अजय देवगन अभिषेक बच्चन के पहले से इंडस्ट्री में हैं और इस नाते वो अभिषेक के सीनियर भी हैं. दोनों की दोस्ती दरअसल 1998 से शुरू हुई जब अजय देवगन मेजब साब की शूटिंग के दौरान हुई थी.

    उनकी दोस्ती की कहानी भी कम दिलचस्प नहीं है. दरअसल, अजय देवगन जब ‘मेजर साब’ की शूटिंग कर रहे थे तब अभिषेक बच्चन बतौर प्रोडक्शन ब्वॉय काम कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक मजेदार वाकया अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने यादों की बारात में शेयर किया था.

    दरअसल, इस फिल्म की एक गाने की शूटिंग ऑस्ट्रिया में होनी थी. प्रोडक्शन ब्वॉय होने के नाते अभिषेक को अजय देवगन को एयरपोर्ट से पिक करना और होटल में स्टे की जिम्मेदारी दी गई थी. उस दौरान अभिषेक के साथ कुछ ऐसा हुआ था कि उन्होने अपनी झुंझलाहट मिटाने के लिए अजय देवगन के साथ बैठकर शराब पी थी.

    बोल बच्चन में दोनों साथ में नजर आ चुके हैं.

    अजय देवगन ने बताया था कि जिस दिन ऑस्ट्रिया वो पहुंचे थे तो होटल में चेक इन के बाद वो ड्रिंक के लिए नीचे चले गए. जब उन्होंने अभिषेक को ड्रिंक ऑफर की तो अभिषेक ने पीने से साफ इंकार कर दिया. अजय देवगन ने अगले दिन फिर अभिषेक को ड्रिंक ऑफर की. अभिषेक ने अजय देवगन से कहा, ‘अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो मैं पी लूंगा’. इसके बाद उन्होंने अपने लिए ड्रिंक ऑर्डर की.

    अभिषेक ने खुलासा किया था कि उन्हें क्यों शराब की जरूरत पड़ी थी. दरअसल, प्रोडक्शन ब्वॉय होने के बाद उनसे लगातार गलतियां हो रही थी. वो अजय देवगन के लिए एयरपोर्ट से होटल तक के लिए कार बुक करवाना भूल गए थे. जैसे-तैसे उन्होने टैक्सी का इंतज़ाम किया, तो होटल पहुंचकर याद आया कि वो अजय के लिए रूम बुक करवाना भी भूल गए हैं. इसके बाद अभिषेक ने रूम से अपना सामान बाहर फेंका और अजय देवगन को अपना कमरा दिया. रूम बुक ना करवा पाने की वजह से अभिषेक को वो रात होटल के बाहर फुटपाथ पर सोकर गुजारनी पड़ी थी.

    इसी झुंझलाहट में उन्होंने अजय देवगन के साथ बैठकर शराब पीई. इसी घटना के बाद से दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई जो आज तक कायम है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज