Home /News /entertainment /

आराध्या को ट्रोल करने वालों पर भड़के अभिषेक बच्चन, बोले- 'मेरे मुंह पर बोलकर दिखाओ'

आराध्या को ट्रोल करने वालों पर भड़के अभिषेक बच्चन, बोले- 'मेरे मुंह पर बोलकर दिखाओ'

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. (Instagram/bachchan)

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. (Instagram/bachchan)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को ट्रोल करने वाले लोगों को चेताया है. एक्टर ने कहा कि उनकी बेटी आराध्या के बारे में कुछ गलत कहना, सीमा लांघने जैसा है. एक्टर कहते हैं, 'अगर कुछ कहना है, तो मेरे सामने आकर कहो.' अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने मालदीव में फैमिली वेकेशन के दौरान आराध्या का 10वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. बता दें कि अभिषेक के फैंस को उनकी अगली फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) के रिलीज का इंतजार है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जानते हैं कि ट्रोल्स को कैसे हैंडल करना है, पर इसकी भी एक सीमा है. वे अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के खिलाफ किसी तरह की ट्रोलिंग या अटैक को बर्दाशत नहीं करेंगे. अभिषेक बच्चन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि बेटी आराध्या के खिलाफ गलत कमेंट बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अभिषेक अक्सर सोशल मीडिया पर बड़े मजाकिया अंदाज में अपने क्रिटिक्स को जवाब देते हैं.

    फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के दौरान अभिषेक पर ट्रोलिंग की आड़ में कई तरह के आरोप लगाए गए हैं. जब आराध्या को लेकर नेगिटिविटी फैलाने वालों पर उनके रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो अभिषेक ने बॉलीवुड लाइफ को बताया, ‘इसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा.’

    ट्रोल्स को दी चुनौती
    वे आगे कहते हैं, ‘यह बात ठीक है कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं, पर मेरी बेटी के बारे में कुछ गलत कहना सीमा लांघने जैसा है. अगर कुछ कहना है, तो मेरे सामने आकर कहो.’ अभिषेक ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी की है. उन्होंने कुछ दिनों पहले, मालदीव में फैमिली वेकेशन के दौरान आराध्या का 10वां बर्थडे मनाया था.

    इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि वे साफ-सुथरे खेल पर यकीन करते हैं. अगर दर्शकों को उनके अभिनय में कमी लगती है, तो वे अपनी एक्टिंग में सुधार करेंगे. उन्होंने मजाक में कहा कि वे उन ट्रोल्स से सहमत हैं जो कहते हैं कि वे फिल्म इंडस्ट्री में नहीं होते, अगर उनके मशहूर पिता अमिताभ बच्चन यहां नहीं होते. वे कहते हैं, ‘अगर मेरे माता-पिता नहीं होते, तो मैं पैदा नहीं होता, इसी तरह बायोलॉजी काम करती है.’

    अभिषेक अक्सर ट्रोल्स को देते हैं जवाब
    पास्ट में अभिषेक बच्चन से पूछा गया था कि वे ट्रोल्स को जवाब क्यों देते हैं? तो उन्होंने कहा था कि खुद को ज्यादा गंभीरता से न लेना, सेहत के लिए ठीक रहता है. बता दें कि फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ 2012 की थ्रिलर फिल्म ‘कहानी’ के एक मशहूर कैरेक्टर पर बनी है.

    Tags: Aaradhya Bachchan, Abhishek bachchan, Bob biswas

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर