Home /News /entertainment /

abhishek bachchan gifted very costly mangalsutra to aishwarya rai and actress changed her after few years pr

ऐश्वर्या राय को 45 लाख का कीमती मंगलसूत्र अभिषेक बच्चन ने पहनाया था, लेकिन एक्ट्रेस ने किया उसका ये हाल

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिेषेक बच्चन बॉलीवुड के प्यारे कपल माने जाते हैं. (फोटो साभार: bachchan/Instagram)

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिेषेक बच्चन बॉलीवुड के प्यारे कपल माने जाते हैं. (फोटो साभार: bachchan/Instagram)

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड की प्यारी जोड़ियों में से एक माने जाते हैं. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और लीजेंड्री एक्ट्रेस जया बच्चन के बेटे की शादी जब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या से हुई थी तो खूब चर्चा में थी.

अधिक पढ़ें ...

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक बार फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2022) में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर रही हैं. स्टाइलिश ऐश्वर्या की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हमेशा की तरह अपनी विजयी और मनमोहक मुस्कान से एक्ट्रेस ने सबका दिल जीत लिया है. फेस्टिवल में ऐश्वर्या अपने हस्बैंड अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और बेटी आराध्या के साथ पहुंची हैं. बॉलीवुड के इस खूबसूरत कपल की जब 15 साल पहले शादी हुई थी तो अभिषेक ने 20-25 लाख नहीं बल्कि 45 लाख का कीमती मंगलसूत्र ऐश्वर्या को पहनाया था. करीब 4 साल तक मंगलसूत्र संभालकर इस्तेमाल करने के बाद ऐक्ट्रेस ने इसमें चेंजेस करवा दिया था. वजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बॉलीवुड की प्यारी जोड़ियों में से एक माने जाते हैं, हाल ही में इन्होंने अपनी 15वीं सालगिरह मनाई है. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और लीजेंड्री एक्ट्रेस जया बच्चन के बेटे की शादी जब विश्व सुंदरी ऐश्वर्या से हुई थी तो खूब चर्चा में थी. ऐश्वर्या राय और अभिषेक की शादी साल 2007 में हुई थी. इनकी शादी बॉलीवुड की शानदार शादियों में से एक मानी जाती है. ऐश्वर्या के साथ-साथ पूरे बच्चन फैमिली ने जबरदस्त तैयारी की थी. ऐश्वर्या ने फेमस फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई प्योर गोल्ड से बनी 75 लाख की गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी थी.

Abhishek Bachchan-Aishwarya’s Anniversary (3)

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन. (फोटो साभार instagram @aish.abhifc)

ऐश्वर्या ने 45 लाख का मंगलसूत्र साल 2007 में पहना था
ऐश्वर्या राय यूं तो पहले ही विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी थीं लेकिन अपनी शादी में किसी अप्सरा की तरह लग रही थीं. ऐश्वर्या को अभिषेक ने गोल्ड का डबल लेयर का लंबा, डायमंड पेंडेट वाला मंगलसूत्र पहनाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मंगलसूत्र की कीमत करीब 45 लाख थी. बॉलीवुड में इतना महंगा मंगलसूत्र पहनने की जानकारी इससे पहले नहीं आई थी.

शादी के 4 साल बाद ही करवा दिया छोटा
सुहाग के प्रतीक इस मंगलसूत्र को पहने ऐश्वर्या राय को कई मौकों पर देखा गया था. लेकिन शादी के चार साल बाद ही ऐश्वर्या ने इसकी लंबाई छोटी करवा कर सिंगल लेयर करवा दिया और डायमंड पेंडेंट वही रखा. ऐसा करवाने के पीछे जो वजह सामने आई वो थी उनकी बेटी आराध्या बच्चन.

ये भी पढ़िए-Cannes Film Festival 2022: ऐश्वर्या राय बच्चन ने हमेशा रेड कार्पेट पर दिखाया है अलग अंदाज, देखिए पिछली तस्वीरें

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या की वजह से करवाया था छोटा
मीडिया की खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने साल 2011 में बेटी को जन्म दिया. लंबे मंगलसूत्र की वजह से बेटी को किसी तरह की दिक्कत ना हो इसलिए इसकी डिजाइन बदलवा कर छोटा करवा दिया. अपनी बेटी का खास ख्याल रखने वाली एक्ट्रेस आराध्या जब छोटी थी हैवी ज्वेलरी पहनने नहीं पहनती थीं.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर