अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के पूर्व प्रेमी विवेक ओबेरॉय को लगाया गले, देखते ही रह गए लोग- Video

News18Hindi
Updated: September 9, 2019, 4:10 PM IST
अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय के पूर्व प्रेमी विवेक ओबेरॉय को लगाया गले, देखते ही रह गए लोग- Video
अभिषेक बच्चन ने विवेक ओबेरॉय को लगाया गले, देखते ही रह गए लोग

एक वक्त था जब विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) रिलेशनशिप में थे. हालांकि बाद में यह रिलेशनशिप टूट गया. अब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) संग शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) हमेशा ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 9, 2019, 4:10 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर विवेक ओबेरॉय ( Vivek Oberoi) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच मनमुटाव के बारे में तो हर किसी को पता है. एक वक्त था जब विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या राय रिलेशनशिप में थे. हालांकि बाद में यह रिलेशनशिप टूट गई. अब ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन संग शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं. अभिषेक बच्चन और विवेक ओबेरॉय हमेशा ही एक-दूसरे के सामने आने से बचते रहे हैं. लेकिन इन दोनों की साथ में एक बेहतरीन तस्वीर सामने आई है.

हाल ही में वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडलिस्ट पीवी सिंधु के लिए सम्मान समारोह रखा गया था. जहां बॉलीवुड के नामी सितारे नजर आए. इवेंट में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन संग पहुंचे थे. वहीं विवेक ओबेरॉय अपने परिवार संग पहुंचे थे.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Amitabh Bachchan , Abhishek Bachchan , Suresh Oberoi with family at Felicitation Program for WORLD BADMINTON CHAMPION PV SINDHU in #Mumbai . #bollywood #entertainment #photography #mumbai #yogenshah @yogenshah_s @amitabhbachchan @bachchan @oberoi_suresh @vivekoberoi


A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on





इस मौके पर विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय भी वहां मौजूद दिखे. वहां दोनों परिवारों की आपस में मुलाकात हुई. जहां अभिषेक-विवेक ने मुस्कुराकर आपस में बातें कीं और एक-दूसरे को गले लगाया.

वहीं अगर दोनों की प्रोफेशनल फ्रंट की बात की जाए तो विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नजर आए थे. खबर है कि विवेक की अगली फिल्म कन्नड़ में होगी. जबकि अभिषेक बच्चन आखरी बार मनमर्जिया में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें : 

राखी सावंत का खुलासा, केवल इन दो TV शो में नजर आएंगे पति
KBC की वजह से वापस आई भुवन बाम के पिता की याददाश्त
मर्डर 2 के एक्टर प्रशांत नारायण धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...