Koffee With Karan में हुआ खुलासा- पत्नी ऐश्वर्या से डरते हैं अभिषेक बच्चन!

Koffee With Karan में हुआ खुलासा- पत्नी ऐश्वर्या से डरते हैं अभिषेक बच्चन!
अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा कॉफी विद करण शो पर

करन जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 6' के आने वाले एपिसोड में अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा की जोड़ी नजर आने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2019, 12:07 PM IST
  • Share this:
करन जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करन 6' में अब तक कई बॉलीवुड सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. अब इस टॉक शो के आने वाले एपिसोड में 'बी फैमिली' के भाई-बहन यानी श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी नजर आने वाली है. पहली बार अभिषेक और श्वेता किसी टीवी शो पर साथ दिखाई देने वाले हैं. हमेशा की तरह इस बार भी करन इस भाई-बहन की जोड़ी से कई राज उगलवाते हुए नजर आएंगे. 'कॉफी विद करन 6' के इस एपिसोड का प्रोमो भी जारी किया जा चुका है, जिसमें करन अभिषेक से पूछते हैं कि वो अपने मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय में किससे ज्यादा डरते हैं.

करन के सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक कहते हैं कि वो मां से ज्यादा डरते हैं, हालांकि बीच में अभिषेक को टोकते हुए उनकी बहन श्वेता बच्चन तुरंत कहती हैं शायद ये अपनी पत्नी से ज्यादा डरते हैं.

कॉफी विद करन का यह एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. इस शो पर दोनों भाई बहन जल्द ही अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई किस्से शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं.





खबरें ये भी आ रही हैं कि इस एपिसोड में करन, श्वेता से उनकी भाभी ऐश्वर्या राय और उनके बीच रिश्ते को लेकर भी कई सवाल करने वाले हैं. श्वेता और ऐश्वर्या के बीच मनमुटाव की खबरें कई बार आ चुकी हैं लेकिन असलियत इस शो के बाद ही सामने आएगी.

Koffee with Karan के विवादित क्रिकेट एपिसोड की चर्चा अभी तक हो रही है और इस विवाद के चलते इस टॉक शो का पिछला एपिसोड जिसमें अभिनेता शाहिद कपूर अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे थे ज्यादा चर्चा नहीं बटोर पाया.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज