Home /News /entertainment /

abhishek bachchan pokes fun at his and aishwarya rai bachchan love story as he was asked about things he stole from the set ps

अभिषेक बच्चन से पूछा गया 'आप ने सेट से कभी कुछ चुराया है?', तो एक्टर ने खुद ही खोल दी अपनी पोल

अभिषेक बच्चन अब 'केस तो बनता है' में नजर आने वाले हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bachchan)

अभिषेक बच्चन अब 'केस तो बनता है' में नजर आने वाले हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bachchan)

'केस तो बनता है' (Case Toh Banta Hai) में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से कई चीजों के बारे में पूछताछ की जा रही है, जिसमें उनकी फिल्म के सेट से घर का सामान ले जाने का 'आरोप' भी शामिल है. अभिनेता पर आरोप है कि वह कई बार सेट से चीजें चोरी करके ले जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

Case Toh Banta Hai: Amazon MiniTV के नए शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) में अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोर्ट में सवालों के घेरे में घिरे नजर आने वाले हैं. शो में उनसे कई चीजों के बारे में पूछताछ की जा रही है, जिसमें उनकी फिल्म के सेट से घर का सामान ले जाने का ‘आरोप’ भी शामिल है. अभिनेता पर आरोप है कि वह कई बार सेट से चीजें चोरी करके ले जाते हैं. शो का प्रोमो हाल ही में जारी किया गया है, जिसमें शो के होस्ट रितेश देशमुख अभिषेक बच्चन से ‘सेट से सामान घर ले जाने’ को लेकर सवाल करते हैं.

रितेश देशमुख कहते हैं- ‘ये सेट से काफी सारे प्रोप्स चुरा लेते हैं.’ रितेश आगे कहते हैं- ‘गुरु के सेट से उन्होंने…’ तभी ट्रेलर अभिषेक बच्चन पर कट होते हुए आ जाता है. अभिषेक यहां अपनी और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की लव स्टोरी पर मजाक करते हुए कहते हैं- ‘हीरोइन को ही चुरा लिया.’

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी से अलग एपिसोड के ट्रेलर में विक्की कौशल, शाहिद कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, पंकज त्रिपाठी और अनन्या पांडे की भी झलक देखी जा सकती है. ट्रेलर के एक पोर्शन में एक कॉमेडियन को दबंग के आईकॉनिक सीन ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब’ को रिक्रिएट करते भी देखा जा सकता है. जिस पर सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

जो लोग नहीं जानते, उन्हें बता दें कि ‘केस तो बनता है’ एक कोर्ट रूम कॉमेडी सीरीज है, जिसमें रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और कुशा कपिला होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. शो में अपनी जगह बनाने वाली हस्तियों को असामान्य आरोपों का सामना करना पड़ेगा और खुद का बचाव करना होगा. शो में जहां, रितेश ‘जनता का लॉयर’ बने हैं तो वहीं वरुण शर्मा ‘बॉलीवुड इंसाफ स्पेशलिस्ट’ हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला शो की ‘जज’ की भूमिका में हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai bachchan, Bollywood news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर