Home /News /entertainment /

abhishek bachchan reacted on aishwarya rai new poster of ponniyin selvan pr

Ponniyin Selvan: ऐश्वर्या राय का खूबसूरत अंदाज देख अभिषेक बच्चन को आया प्यार, शेयर किए दिल के जज्बात

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की. (फोटो साभार: bachchan/Instagram)

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय की तारीफ की. (फोटो साभार: bachchan/Instagram)

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) मेकर्स ने एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में ऐश्वर्या का अंदाज जहां फैंस को बेहद पसंद आया वहीं अभिषेक बच्चन भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए.

अधिक पढ़ें ...

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के खुशहाल शादीशुदा जोड़ियों में से एक मानी जाती है. साल 2007 में इनकी शादी हुई थी, और एक बेटी के माता-पिता हैं. शादी के इतने लंबे समय बाद भी दोनों एक दूसरे की तारीफ का मौका नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर तारीफ करते नजर आते हैं. बुधवार को जब ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म
‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का पोस्टर रिलीज किया तो एक बार फिर अभिषेक अपनी बीवी की तारीफ करते नजर आए.

बुधवार को ‘पोन्नियिन सेलवन’ फिल्ममेकर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन के रानी नंदिनी के रूप में पहले लुक का खुलासा करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर किया. रानी नंदिनी के रोल में ऐश्वर्या राय बच्चन बला की खूबसूरत लग रही हैं. ऐश्वर्या का पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. मणिरत्नम की इस फिल्म में ऐश्वर्या के लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर फिदा हुए अभिषेक बच्चन
‘पोन्नियिन सेलवन’ इस पोस्टर के लॉन्च होने के कुछ ही घंटे बाद अभिषेक बच्चन ने इसे अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और हार्ट इमोजी शेयर कर ऐश्वर्या राय की तारीफ की.

abhishek bachchan post

(फोटो साभार: bachchan/Instagram)

ये भी पढ़िए-‘बोल बच्चन’ के 10 साल पूरे, अजय देवगन-रोहित शेट्टी को साथ देख अमिताभ बच्चन बोले- ‘तीसरे को भी बुला लो’

ऐश्वर्या राय की कमबैक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’
बता दें कि, ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की इस फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं. साउथ के फेमस डायरेक्टर मणिरत्न के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को दो पार्ट में सिनेमाघर में रिलीज करने की तैयारी है. पहला पार्ट इसी साल 30 सितबंर को रिलीज किया जाएगा. पांच भाषाओं तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में फिल्म को रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ नामक तमिल भाषा के चर्चित उपन्यास पर आधारित है, जिसे दिग्गज लेखक कल्कि ने लिखा है. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा चियान विक्रम, तृषा, जयम रवि, लाल, जयराम, पार्थिबन, कार्थी, प्रभु और प्रकाश राज भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Mani ratnam

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर