अभिषेक बच्चन को एक शख्स ने कहा 'नेपोकिड', एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिषेक बच्चन को एक शख्स ने कहा 'नेपोकिड', एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
अभिषेक बच्चन- फोटो साभार- @bachchan/Instagram

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर उस ट्रोल्स (Trolls) को मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसने उन्हें 'नेपोकिड' (Nepokid) कहा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 7:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव रहते हैं, वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते नजर आ जाते हैं. वहीं अभिषेक उन बॉलीवुड स्टार्स में से गिने जाते हैं, जिन्हें ट्रोल्स (Trolls) से निपटना का भी आता है. हाल ही में अभिषेक के ट्विटर एकाउंट पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब एक यूजर ने उन्हें 'नेपोकिड' (NepoKid) कहकर संबोधित किया तो अभिषेक ने इस ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दे डाला. इसके बाद अभिषेक के सपोर्ट में कई और सोशल मीडिया यूजर्स भी उतर आए. ये सब अभिषेक द्वारा किए गए एक पोस्ट को लेकर हुआ है.

दरअसल, अभिषेक ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया द्वारा रिलीज गए एक स्टेटमेंट को रीट्वीट किया था. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और इसके कुछ लोगों बदनाम करने और निशाना बनाए जाने पर बात की गई थी. वहीं इसी लंबे स्टेटमेंट को शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- #insolidarity. वहीं कुछ लोगों को अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट से आपत्ति हुई और उन्होंने एक्टर को निशाना बनाना शुरु कर दिया. एक शख्स ने तो अभिषेक बच्चन को नेपोकिड कह डाला और कहा कि वो अभिषेक की फिल्म नहीं देखेंगे.


वहीं अभिषेक बच्चन ने इग्नोर करने के बजाए इस पर मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने इसके जवाब में लिखा- 'ओके ब्रो, लेकिन नेपोकिड???? मैं 44 साल का हूं और मुश्किल से ही बच्चा हूं. कृप्या लिखने से पहले सोच लें'. इसके अगले ट्वीट में अभिषेक ने लिखा- 'अपने से बड़ों से इज्जत के साथ बात करो!!! अंकल बना दिया है तो लिहाज भी करो. और एक विनम्र रिमाइंर, आप भी किसी के बेबी हैं. अगर आपको पता नहीं था. टेक केयर बाय'.



वहीं इस पर अभिषेक को उनके फैंस का भी जबरदस्त सपोर्ट मिला. सभी ने उनसे इस निगेटिविटी को इग्नोर करने की सलाह दी और उनके साथ खडे़ रहने का वादा भी किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज