अभिषेक बच्चन से महिला ने ड्रग्स को लेकर पूछा सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

अभिषेक बच्चन- फोटो साभार- @bachchan/Instagram
अभिषेक बच्चन- फोटो साभार- @bachchan/Instagram

एक महिला ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ये पूछकर ट्रोल (Troll) करने की कोशिश की कि क्या उनके पास हैश (Hash) है? इस पर एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब देकर तारीफें बटोरी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 6:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों जब से एनसीबी (NCB) ने ड्रग्स (Drugs) केस में पूछताछ के लिए बॉलीवुड (Bollywood) सितारों को बुलाना शुरू किया है, तब से ही इंडस्ट्री को लेकर कई सवाल खड़े होने लगे हैं. जहां एक तरफ न्यूज चैनल्स पर कई चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर भी कई बॉलीवुड सितारों को ट्रोल्स (Trolls) का सामना करना पड़ा रहा है. हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन. एक महिला ने अभिषेक से ड्रग्स के बारे में पूछ डाला, इस पर उन्होंने इस ट्रोल को ऐसा शानदार जवाब दिया कि लोग उनकी तारीफें करते नजर आए.

दरअसल, पहले एक यूजर ने अभिषेक बच्चन को 'जॉबलेस' बोलकर ट्रोल करने की कोशिश की. इस पर अभिषेक ने बेहद सहजता से उसे जवाब देते हुए लिखा- 'ये आपके (ऑडिएंस) के हाथ में हैं. अगर आपको हमारा काम पसंद नहीं आया तो हमें अगली जॉब नहीं मिलेगी. इसलिए हम पूरी मेहनत के साथ काम करते हैं और बेहतर रिजल्ट के लिए प्रार्थना करते हैं'. वहीं इसी जवाब पर कमेंट करते हुए महिला ने अभिषेक बच्चन से पूछा- 'हैश है क्या?'.... वहीं इस पर ट्रोल करने वाली महिला को अभिषेक बच्चन ने शानदार जवाब दिया-


अभिषेक बच्चन ने लिखा- 'नहीं, माफ कीजिएगा मैं ये नहीं करता हूं. लेकिन मैं आपको मुंबई पुलिस से मिलाकर बेहद खुशी महसूस करूंगा. मुझे विश्वास है कि वो आपकी जरूरत के बारे में जानकर खुश होंगे और आपकी मदद करेंगे'. इसक तरह अभिषेक बच्चन ने ट्रोल करने वाली इस महिला को ही बेहद सहज अंदाज में जवाब देते हुए ट्रोल कर दिया है.



https://hindi.news18.com/news/entertainment/bollywood-jamshad-ali-malik-the-leader-of-the-drug-racket-used-to-run-the-business-from-jail-supplies-in-bollywood-nodkp-3276409.html

ये पहला मौका नहीं है जब अभिषेक बच्चन ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब देने की वजह से चर्चा में आए हैं. वो ट्विटर के जरिए ऐसे कई ट्रोल्स को अपने शानदार कमबैक से सबक सिखा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज