अभिषेक बच्चन ने बताया सक्सेस के पीछे है ऐश्वर्या का हाथ, बोले- 'वह मुझे ट्रैक पर लाईं'

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन. फाइल फोटो

अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय बच्चन. फाइल फोटो

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का भी मानना है कि उनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का हाथ है. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने खुद ही इस बात की खुलासा किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 9:06 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक कहावत हैं, 'हर सफल मर्द के पाछे एक महिला का हाथ होता है'. अक्सर आदमियों के डगमाते रास्ते को ट्रेक पर लाने का काम महिलाएं कर जाती हैं. ये कहावत अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के जीवन में भी फिट बैठती है. हाल ही में उन्होंने इसका खुलासा खुद किया है. उन्होंने बयां किया कि कैसे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने उनकी जिंदगी को सफलता के मुकाम पर आगे बढ़ने का काम किया. इसके लिए एक्टर ने ऐश्वर्या का आभार भी जताया है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का भी मानना है कि उनकी सफलता के पीछे उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का हाथ है. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने खुद ही इस बात की खुलासा किया. अभिषेक ने बताया कि वो ऐश्वर्या ही थीं, जिन्होंने लॉकडाउन के समय में उन्हें समझाया कि उनके पास कितनी चीजें हैं जिनके लिए शुक्रगुजार महसूस कर सकते हैं.

अपने इंटरव्यू में कहा कि मुझसे हमेशा ये पूछा जाता है कि आपने लॉकडाउन में क्या किया? कुछ लोगों ने खाना बनाना सीखा, कुछ ने नई भाषा सीखी, मैं इस बारे में अपनी पत्नी से बात कर रहा था और जैसे की हर पत्नी करती है उन्होंने भी मेरी जिंदगी को फोकस किया और वो ट्रैक पर मुझे वापस लेकर आईं. ऐश्वर्या ने मुझसे कहा कि पहली बार जीवन में तुम्हें अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला है. तुम्हारा परिवार सुरक्षित और स्वस्थ है.

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा, 'ऐश्वर्या की ये बात सुनकर उन्हें भी अहसास हुआ कि वो सही ही कह रही हैं. हमें मौका मिला था वो सब करने का जो हमें करना पसंद है, घर पर हेल्दी और खुशहाल परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला.'
आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन लगातार लॉकडाउन के बाद से ही काम कर रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'बिग बुल' भी रिलीज हुई है, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन ने हर्षद मेहता की भूमिका निभाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज