कोरोना का इलाज करा रहे अभिषेक बच्चन ने शेयर की अस्पताल की फोटो, बताया कैसा है नजारा

कोरोना का इलाज करा रहे अभिषेक बच्चन ने शेयर की अस्पताल की फोटो, बताया कैसा है नजारा
अभिषेक बच्चन (bachchan/Instagram)

कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जिस अस्पताल में इलाज करा रहे हैं, उन्होंने वहीं से एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के लिए पिछले कुछ दिन कष्टकारी थे. बिग बी के साथ बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गईं. करीब 10 दिन अस्पताल में गुजारने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को छुट्टी दे दी गई है, लेकिन अमिताभ और अभिषेक अभी भी नानावती अस्पताल में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए वो अपना हाल बयां कर रहे हैं, वहीं फैंस भी उनकी बेहतर सेहत की दुआ कर रहे हैं. इस बीच अस्पताल से अभिषेक बच्चन ने एक तस्वीर साझा की है.

अभिषेक बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में उन्होंने रात के समय में अस्पताल का नजारा दिखाया है. अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर की गई इस फोटो में दिख रहा है कि किस तरह अस्पताल में एकदम एकांत है और पूरे कॉरिडोर में सिवाए दरवाजों और लाइट्स के कुछ और नजर नहीं आ रहा है. इस फोटो के कैप्शन में अभिषेक ने ये बताया है कि ये फोटो उन्होंने तब ली है, जब वो नाइट वॉक करने निकले थे. इस कैप्शन में उन्होंने इस एकांत को बेहद खूबसूरती से बयान किया है. यहां देखें अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर-
View this post on Instagram

Light at the end of the tunnel! #latenightwalks

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on



इस तस्वीर के कैप्शन में अभिषेक बच्चन ने लिखा- 'सुरंग के अंत में वो रोशनी'... उन्होंने कैप्शन के साथ #latenightwalks हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. इस फोटो पर अभिषेक बच्चन के फैंस, सेलिब्रिटीज समेत परिवार के सदस्यों की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इस फोटो पर कमेंट करते हुए श्वेता बच्चन ने लिखा- 'Soon'.



आपको बता दें कि अभिषेक ने बीते दिनों ट्विटर पर ये खबर साझा की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'शुक्रिया आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए. हमेशा आप सभी का शुक्रगुजार रहूंगा. ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और दोनों को ही डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब से वो दोनों घर पर रहेंगी. मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ के संरक्षण में अस्पताल में ही रहेंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading