बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का पुनर्जन्म, बेटे अभिषेक ने ऐसे मनाया जन्मदिन

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachachan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह तस्वीर 37 साल पहले ब्रीच केंडी हॉस्पिटल की है.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 7:02 PM IST
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का पुनर्जन्म, बेटे अभिषेक ने ऐसे मनाया जन्मदिन
अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 7:02 PM IST
बॉलीवुड में 37 साल पहले आई अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कुली' में हुए हादसे को उनके फैंस कैसे भुला सकते हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में जहां अमिताभ बुरी तरह घायल होकर मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती हुए वहीं उनके फैंस की सांसे भी थम सी गईं थी.

उस दौरान सारा देश उनकी सलामती की दुआ मांग रहा था. इस हादसे के बाद अमिताभ रिकवर कर गए और ये खबर अमिताभ के फैंस के लिए उनके पुनर्जन्म जैसी ही थी.





अब शुक्रवार को एक बार फिर 2 अगस्त के मौके पर अमिताभ ने इस दिन को याद करते हुए ट्विटर पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि बहुत सारे लोगों ने इस दिन को दुआओं और प्यार के साथ याद रखा होगा. अमिताभ ने लिखा कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मेरे पास इस तरह के लोग हैं जो मुझे प्यार करते हैं. आपका यही प्यार मुझे हर दिन संभाले रखता है. ये मेरे जीवन का एक ऐसा कर्ज है जिसे मैं कभी चुका नहीं सकूंगा.
Loading...

अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.



अभिषेक बच्चन ने शेयर की तस्वीर

वहीं अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने उस दौरान की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक मेसेज भी लिखा है. अभिषेक ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह तस्वीर 37 साल पहले ब्रीच केंडी हॉस्पिटल की है.

उन्होंने लिखा मेरे पिता फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान हुए एक्सीडेंट के कारण हॉस्पिटल में थे और ठीक हो रहे थे. आज 2 अगस्त को हम उनका दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्हें किसी चमत्कार के द्वारा डॉक्टर्स ने आज ही के दिन बचा लिया था. हैप्पी बर्थडे पा. लव यू.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने सुनाई पवन से ब्रेकअप की कहानी, खोले चौंकाने वाले राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 7:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...