अभ‍िषेक बच्चन का चल रहा है कोविड-19 का इलाज, अस्पताल से शेयर की बिना कैप्शन फोटो

अभ‍िषेक बच्चन का चल रहा है कोविड-19 का इलाज, अस्पताल से शेयर की बिना कैप्शन फोटो
अभिषेक बच्चन (Photo Credit- bachchan/Instagram)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. ये तस्वीर काली घटाओं की है.

  • Share this:
मुंबई. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के लिए पिछले कुछ दिन कष्टकारी थे. बिग बी के साथ बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और पोती आराध्या भी कोरोना के चपेट में आ गई. करीब 10 दिन अस्पताल में गुजारने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या छुट्टी दे दी गई है, लेकिन अमिताभ और अभिषेक अभी भी नानावती अस्पताल में हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए वो अपना हाल बयां कर रहे हैं, वहीं फैंस भी उनकी बेहतर सेहत की दुआ कर रहे हैं. इस बीच अस्पताल से अभिषेक बच्चन ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें कैप्शन नहीं है.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. ये तस्वीर काली घटाओं की है, जिनको देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये काली घटाएं अब छट रही हैं और मौसम साफ होने वाला है. इस तस्वीर को शेयर करते वक्त अमिताभ ने कोई कैप्शन नहीं लिखा. उन्होंन सिर्फ लोकेशन डाली है, वो है- नानावटी सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल.
View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on



आकाश में काले बादलों के अलावा अस्पताल के पास फैली हुई हरियाली भी काफी आकर्षक लग रही है.



आपको बता दें कि अभिषेक ने हाल ही में ट्विटर पर ये खबर साझा की थी जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'शुक्रिया आप सभी की दुआओं और कामनाओं के लिए. हमेशा आप सभी का शुक्रगुजार रहूंगा. ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और दोनों को ही डिसचार्ज कर दिया गया है. अब से वो दोनों घर पर रहेंगी. मैं और मेरे पिता मेडिकल स्टाफ के संरक्षण में अस्पताल में ही रहेंगे'.

अमिताभ बच्चन भी ऐश्वर्या और आराध्या के ठीक होने पर इमोशनल हो गए थे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था, 'कोविड-19  मरीज को अस्पताल के अलग वार्ड में रखा जाता है, जिससे वह हफ्तों तक दूसरे लोगों को नहीं देख पाता. नर्स और डॉक्टर इलाज के लिए आते हैं और दवाएं देते हैं लेकिन वे हमेशा पीपीई किट्स पहने दिखाई देते हैं'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading