अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में शुरु की 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग, वायरल तस्वीरों में अभिषेक को पहचान पाना मुश्किल!

बॉब बिस्वास फिल्म को सुजॉय घोष ने लिखा है वहीं फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा कर रहे हैं

बॉब बिस्वास (Bob Biswas) फिल्म के सेट से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) की फोटो वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन को पहचान पाना बेहद मुश्किल है.

  • Share this:
    2012 में रिलीज हुई विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'कहानी' (Kahaani) का विलेन 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas) तो आपको याद ही होगा. वैसे उस विलेन को भूल पाना बेहद मुश्किल है. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि उसी किरदार पर एक फिल्म बनने जा रही है जिसमें अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) मुख्य किरदार में होंगे. कोरोना (Coronavirus) के कारण फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही थी मगर दो दिन पहले अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो पोस्ट कर बताया कि वो फिल्म की शूटिंग करने के लिए कोलकाता रवाना हो चुके हैं.

    Bob Biswas
    (फोटो: सोशल मीडिया)


    अब फिल्म के सेट से अभिषेक बच्चन और फिल्म की एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) की फोटो वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अभिषेक बच्चन को पहचान पाना बेहद मुश्किल है. कोलकाता में फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉब बिस्वास के रूप में अभिषेक का लुक सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. अभिषेक की वायरल हो रही तस्वीरों को सोशल मीडिया पर उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

    Bob biswas shooting
    (फोटो: सोशल मीडिया)


    अभिषेक के लुक की बात करें तो अभिषेक ने एक तरफ से मांग निकाल कर बाल झाड़े हैं और मोटे फ्रेम का चश्मा पहना हुआ है. नीले रंग की कमीज और ग्रे पैंट में वो आम आदमी लग रहे हैं मगर फिल्म की स्टोरी ही कुछ ऐसी है जिसमें ये दर्शाया जाएगा कि कैसे एक आम आदमी का दूसरा रूप एक सीरियल किलर का भी रहता है.

    Bob biswas shooting
    (फोटो: सोशल मीडिया)


    बॉब बिस्वास फिल्म को सुजॉय घोष ने लिखा है वहीं फिल्म का प्रोडक्शन गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन दिया अन्नपूर्णा घोष कर रही हैं.

    हालही में अभिषेक बच्चन की फिल्म 'लूडो' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.