लाइव टीवी

अभिषेक बच्‍चन ने शुरू की 'Bob Biswas' की शूटिंग, शेयर किया फर्स्‍ट लुक

News18Hindi
Updated: January 24, 2020, 7:22 PM IST
अभिषेक बच्‍चन ने शुरू की 'Bob Biswas' की शूटिंग, शेयर किया फर्स्‍ट लुक
अभिषेक बच्‍चन ने शेयर की फोटो.

अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) की फिल्‍म 'बॉब बिस्‍वास' (Bob Biswas) की शूटिंग कोलकाता में हो रही है. इसके इस साल के आखिर तक रिलीज होने की संभावना जताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2020, 7:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) लंबे समय बाद फिल्‍मों में वापसी कर रहे हैं. उन्‍होंने अपनी अगली फिल्‍म 'बॉब बिस्‍वास' (Bob Biswas) की शूटिंग कोलकाता में शुरू कर दी है. यह मूवी 2012 में आई विद्या बालन की फिल्‍म कहानी में दिखाए गए किरदार बॉब बिस्‍वास की लाइफ पर आधारित है. अभिषेक बच्‍चन ने इस फिल्‍म के सेट से अपना फर्स्‍ट लुक भी इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

अभिषेक बच्‍चन की ओर से इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में एक पुराने दौर का गोल फ्रेम वाला चश्‍मा और मोटोरोला कंपनी के एक पुराने मोबाइल फोन को देखा जा सकता है. इन सामान को 2012 में आई थ्रिलर फिल्म कहानी में बॉब बिस्‍वास की ओर से इस्तेमाल किया गया था.

 



अभिषेक बच्‍चन ने 'कहानी' फिल्‍म के बॉब बिस्‍वास के मशहूर डायलॉग 'नोमोस्कार! एक मिनट.' को भी याद दिलाया. उन्‍होंने अपने पोस्‍ट में फोटो के साथ लिखा, 'लाइट्स, कैमरा, नोमोस्कार! शूट डे वन.'

 



अभिषेक बच्‍चन की इस फिल्‍म से सुजॉय घोष की बेटी दिया अन्नपूर्णा घोष बतौर निर्देशक डेब्‍यू कर रही हैं. शूटिंग की शुरुआत दक्षिण कोलकाता में हुई. माना जा रहा है कि अभिषेक बच्‍चन कोलकाता में शूटिंग के साथ-साथ मस्‍ती भी कर रहे हैं. उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, 'आई लव कोलकाता.'

शाहरुख के प्रोडक्‍शन हाउस के तहत बन रही है फिल्‍म. pic- twitter


बंगाली फिल्मों के मशहूर एक्‍टर शाश्वत चटर्जी ने विद्या बालन की फिल्‍म 'कहानी' में बॉब बिस्‍वास के किरदार को बखूबी निभाया था. सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में इस रोल के लिए भी पहले उन्हीं से बात की गई थी, लेकिन किन्‍हीं कारणों से वह फिल्‍म में नहीं आ सके.

 



शाहरुख खान ने भी इस फिल्‍म की शूटिंग का फर्स्‍ट लुक जारी किया है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा है, 'आप लोग मेरे शहर में हैं. मैं आप लोगों को मिस कर रहा हूं. जल्‍द आपसे आकर मिलूंगा.'

सुजॉय घोष के बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ मिलकर शाहरुख खान का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को बना रहा है. फिल्‍म के इस साल के आखिर तक रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है.

यह भी पढ़ें : 'शादी' के मंडप से 'दुल्‍हन' बनीं कैटरीना कैफ की PHOTOS वायरल, दिखे अमिताभ-जया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 7:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर