Home /News /entertainment /

abhishek bachchan suit amitabh bachchan mourns akbar shahpurwala rk

अभिषेक बच्चन का पहला सूट बनाने वाले अकबर शाहपुरवाला का निधन, भावुक हुए एक्टर ने शेयर कीं पुरानी यादें

अभिषेक बच्चन ने सूट बनाने वाले अकबर शाहपुरवाला के निधन पर दुख जताया. (फोटो साभारः  Instagram @bachchan)

अभिषेक बच्चन ने सूट बनाने वाले अकबर शाहपुरवाला के निधन पर दुख जताया. (फोटो साभारः Instagram @bachchan)

Abhishek Bachchan Amitabh Bachchan Suit: अभिषेक बच्चन ने अकबर शाहपुरवाला के निधन पर दुख जताा है. अकबर ने उनका पहला सूट बनाया था. वह बॉलीवुड के मशहूर सूट बनाने वाले शख्स थे. वह अभिषेक और अमिताभ बच्चन के लिए काफी सालों से सूट बना रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

अभिषेक बच्चन हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) अटेंड कर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई लौटे हैं. मुंबई आते ही उन्होंने अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ एक बुरी खबर शेयर की है. इस बुरी खबर को उन्होंने एक इमोशनल नोट के जरिए बयां किया है. दरअसल, अभिषेक ने बॉलीवुड सूट स्टाइलिस्ट अकबर शाहपुरवाला (Akbar Shahpurwala) के निधन पर शोक जताया और उनसे जुड़ी यादों को फैंस के साथ शेयर किया. उन्होंने शाहपुरवाला को एक सच्चा लेजें कहा और बताया कि उन्होंने ही अभिषेक के लिए उनका पहला सूट बनाया था.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bahchan Post) ने अपने इमोशनल नोट के साथ अकबर शाहपुरवाला द्वारा बनाए गए अपने एक सूट की फोटो भी शेयर की, जिसमें उनका लेबल दिख रहा था. अभिषेक ने लिखा, “घर लौटते के साथ ही बुरी खबर मिली. अकबर शाहपुरवाला फिल्मी दुनिया के एक सच्चे लेजेंड का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के रूप में जानता था.”

Abhishek Bachchan

(फोटो साभारः Instagram @bachchan)

‘रिफ्यूजी’ के प्रीमियर के लिए सिलवाया पहला सूट

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे लिखा, “जहां तक मुझे याद है वह मेरे पापा (अभिताभ बच्चन) के कॉस्ट्यूम और उनके ज्यादातर सूट को बहुत से बनाते आ रहे थे उन्होंने मेरी कई फिल्मों के लिए भी सूट बनाए. उन्होंने खुद मेरे पहले सूट को काटा और सिला जिसे मैंने ‘रिफ्यूजी’ के प्रीमियर पर पहना था. इस सूट को मैंने एक बेबी की तरह अपने पास रखा है और यह अभी भी मेरे पास है.”

‘सूट काटना एक इमोशन है’

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan Recalled Akki Uncle)  ने आगे लिखा, “अगर उन्होंने व्यक्तिगत रूप से आपका सूट काट दिया, तो वह सच में आपसे प्यार करते थे. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि सूट काटना केवल सिलाई नहीं है, यह एक इमोशन है. जब आप मेरे सूट पहनते हैं, तो प्रत्येक सिलाई प्यार से बनाई जाती है और मेरे आशीर्वाद से भरी होती है. मेरे लिए वह दुनिया में सबसे अच्छा सूट बनाने वाले थे!”

अभिषेक पहनेंगे ‘अक्की’ अंकल का ड्रेस

अभिषेक ने अपनी पोस्ट को यह लिखकर समाप्त किया, “अक्की अंकल, आपने मेरे लिए जो सूट बनाए है, उनमें से किसी एक को आज पहनूंगा और आपका आशीर्वाद लूंगा! आपकी आत्म को शांति मिले.”

Tags: Abhishek bachchan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर