Home /News /entertainment /

अभिषेक बच्चन ने करवा चौथ पर घरवालों को कर दिया सरप्राइज, अमिताभ बच्चन ने बताई एक-एक बात

अभिषेक बच्चन ने करवा चौथ पर घरवालों को कर दिया सरप्राइज, अमिताभ बच्चन ने बताई एक-एक बात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर घरवालों को सरप्राइज कर दिया. साभार: @Amitabh Bachchan Instagram

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर घरवालों को सरप्राइज कर दिया. साभार: @Amitabh Bachchan Instagram

महानायाक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग के जरिए ये खुलासा किया कि कैसे उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर घरवालों को सरप्राइज कर दिया, जिसके बाद उनके घरवालों का रिएक्शन देखने लायक था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: बॉलीवुड के महानायाक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग के जरिए ये खुलासा किया कि कैसे उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने करवा चौथ (Karwa Chauth) के मौके पर घरवालों को सरप्राइज कर दिया. बिग बी ने बताया की अभिषेक करवा चौथ पर दिल्ली से फ्लाइट पकड़कर अचानक घर आ गए और उन्होंने परिवार वालों को बेहद मजेदार सरप्राइज दिया. ‘ब्रीद : इनटू द शैडो’ (Breathe: Into The Shadows) के दूसरे सीजन की शूटिंग दिल्ली में कर रहे अभिषेक बिना किसी को इंफॉर्म किए अचानक घर पहुंच गए, जिसके बाद उनके घरवालों का रिएक्शन देखने लायक था.

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ब्लॉग पर परिवार के सदस्य जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन के प्रतिक्रिया के बारे में भी लिखा. उन्होंने लिखा, “करवा चौथ के लिए परिवार के साथ एक दिन. जिस दिन पत्नियां पति की लंबी उम्र और शुभकामनाओं के लिए प्रार्थना करती हैं. पूरा दिन उपवास करती हैं. दिन में और शाम को पूजा करती हैं. और फिर चंद्रमा को देखने के लिए उत्साहित रहती हैं. चलनी के माध्यम से, एक दीया जलाएं, प्रार्थना करें, चंद्रमा की ओर कुछ गंगा जल डालें और पति के हाथ से पूरे दिन में से पहली बार गिलास का पानी पाए.”

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे लिखा, “.. और शाम को बेटे अभिषेक ने एक सरप्राइज दिया, जो दिल्ली में ब्रीद की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन बिना किसी चेतावनी के अचानक घर पर आ गए.. और परिवार में सरप्राइज-सरप्राइज का शोर गुजने लगा, कोई भी इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था. परिवार उत्सव के समय में पूरा हो गया था .. और डाइनिंग टेबल भोज, हंसी और भोजन से भरा था.”

    आपको बता दें कि, अमेजन प्राइम वीडियो ने पिछले हफ्ते सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा की थी. आपको बताते चलें कि बीते कल करवा चौथ के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से एक पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी थी. पोस्टर में अमिताभ और जया एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. यह पोस्टर फिल्म के एक सीन का है, जहां जया अमिताभ के लिए करवा चौथ की व्रत रखती हैं.

    Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर